Churu News: चूरू में कोरोना की दस्तक से अस्पताल प्रशासन हुआ सतर्क, CMHO ने लिया अस्पतालों का जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1504797

Churu News: चूरू में कोरोना की दस्तक से अस्पताल प्रशासन हुआ सतर्क, CMHO ने लिया अस्पतालों का जायजा

Churu News: अधीक्षक डॉ. हनुमान जयपाल ने बताया कि प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट के मरीज मिले हैं, इसलिए मेडिकल कॉलेज और अस्पताल स्टाफ की बैठक ली गई है..

CMHO ने लिया अस्पतालों का जायजा

Churu News: राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले के बाद चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल प्रशासन अलर्ट हो गया है. सीएमएचओ डॉ. मनोज शर्मा और अस्पताल अधीक्षक हनुमान जयपाल ने अस्पताल में मॉक ड्रील कर बिना मास्क के आने वालों को ओपीडी की पर्ची नहीं देने के आदेश जारी किए हैं. 

साथ ही अधीक्षक डॉ. हनुमान जयपाल ने बताया कि प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट के मरीज मिले हैं, इसलिए मेडिकल कॉलेज और अस्पताल स्टाफ की बैठक ली गई, सभी को निर्देश दिए गए है कि कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टर, नर्सिंग ऑफिसर, वार्ड बॉय, कंप्यूटर ऑपरेटर और सिक्योरिटी गार्ड सहित सभी विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहें.

बता दें कि राजकीय अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. अधीक्षक जयपाल ने बताया कि अस्पताल में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क नजर नहीं आए पहले सभी को सलाह दी जाएगी. उसके बाद भी कोई नहीं मानता तो जुर्माना लगाया जाएगा. डॉक्टर को निर्देश दिए हैं कि ओपीडी में आने वाले कोरोना के संदिग्ध मरीजों की rt-pcr करें. 

साथ ही अस्पताल प्रशासन की ओर से बनाई गई टीम हर वार्ड में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रही है. अधीक्षक ने कहा कि आदेश आएंगे तो आरटी पीसीआर जांच के लिए अलग से काउंटर बनाए जाएंगे. इसको लेकर आज मॉक ड्रील भी की गई, जिसमें ऑक्सीजन प्लांट, दवा स्टोर,और पीपी किट रूम के साथ रेंडम सेंपलिंग के रूम का निरीक्षण किया गया.

Reporter: Gopal Kanwar

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news