20 सूत्रीय मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने ढोल बजाओ सरकार जगाओ के लगाए नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448657

20 सूत्रीय मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने ढोल बजाओ सरकार जगाओ के लगाए नारे

Sardarshahar News: शहर के रोडवेज डिपो में 20 सूत्रीय मांगों को लेकर एक बार फिर रोडवेज के कर्मचारी लामबंद होकर ढोल बजाओ सरकार जगाओ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया. रोडवेज शाखा सचिव लक्ष्मीनारायण जांगिड़ ने बताया कि 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हमारा आंदोलन निरंतर जारी है.

20 सूत्रीय मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने ढोल बजाओ सरकार जगाओ के लगाए नारे

Sardarshahar, Churu: शहर के रोडवेज डिपो में 20 सूत्रीय मांगों को लेकर एक बार फिर रोडवेज के कर्मचारी लामबंद होकर ढोल बजाओ सरकार जगाओ के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया. रोडवेज शाखा सचिव लक्ष्मीनारायण जांगिड़ ने बताया कि 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हमारा आंदोलन निरंतर जारी है. सरकार द्वारा हमारी मांगों पर अभी तक संज्ञान नहीं लिया गया है. जिसको लेकर हमारे द्वारा शनिवार को रोडवेज डिपो में सैकड़ों कर्मचारियों के नेतृत्व में ढोल बजाओ सरकार जगाओ का नारा देते हुए 1 घंटे का प्रदर्शन किया गया है. 

यह भी पढ़ें - Chomu: सामोद में वीर हनुमान मंदिर का रोप-वे बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी

सरकार द्वारा हमारी मांगों पर संज्ञान नहीं लिया गया तो हमारे द्वारा रोडवेज बस स्टैंड पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. फिर भी संज्ञान नहीं लिया गया तो रोडवेज का चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. हमारे द्वारा पिछले महीने कार्य का बहिष्कार कर रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था. जयपुर में धरना देकर हमारी मांगों को लेकर सरकार को चेताने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया था. 

हमारी विभिन्न मांगों को लेकर सरकार के समक्ष कई बार ज्ञापन के माध्यम से व विरोध प्रदर्शन के माध्यम से अवगत करवाया गया, लेकिन सरकार द्वारा हमारी मांगों पर कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है. जिससे रोडवेज के कर्मचारी व सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ आक्रोश है. प्रदर्शन करने वालों में हरिराम पांडिया, शिवलाल जाखड़, ओमप्रकाश माली, रामपाल राव, राजेंद्र सोनी, जयसिंह मान, पवन शर्मा, मनोजकुमार सोनी, दराब खां, खुर्शीद खां, रामचंद्र माली, संजय पूनियां सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news