Crime: ट्यूशन से लौट रही लड़की को दुकान में ले गया टेलर, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2009496

Crime: ट्यूशन से लौट रही लड़की को दुकान में ले गया टेलर, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा

सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार शाम को ट्यूशन से अपने घर जा रही एक 12 वर्षीय आठवीं क्लास की छात्रा के साथ एक टेलर द्वारा छात्र को पड़कर दुकान में ले जाकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज हुआ है.

Crime: ट्यूशन से लौट रही लड़की को दुकान में ले गया टेलर, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा

Churu Crime News: सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार शाम को ट्यूशन से अपने घर जा रही एक 12 वर्षीय आठवीं क्लास की छात्रा के साथ एक टेलर द्वारा छात्र को पड़कर दुकान में ले जाकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के दादा ने बुधवार को पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया है कि मेरी पोती आठवीं क्लास में पढ़ती है,

बुधवार को वह ट्यूशन पढ़कर घर आ रही थी, रोडवेज बस स्टैंड के पीछे इसाक टेलर की दुकान है, इसाक टेलर ने मेरी पोती को पकड़ कर दुकान के अंदर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की, दादा ने रिपोर्ट में बताया कि मेरी पोती की उम्र 12 वर्ष है. छात्रा द्वारा उक्त बाद परिजनों को बताने पर परिजन पुलिस थाने पहुंचे और इसाक टेलर पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज हुआ है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चुरू की और भी खबर

ट्रक व बाइक की भिड़ंत में दो छात्र हुए घायल

 

मेगा हाइवे पर बाइक व ट्रक की भिड़ंत में बाइक पर सवार दो छात्र घायल हो गए. घायलों को युवा कांग्रेस नेता रामवीरसिंह राईका जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. मिली जानकारी के अनुसार राजकीय आईटीआई में पढ़ने वाले पड़िहारा निवासी शिवलाल नायक, अर्जुन नायक एवं धातरी निवासी देवीलाल जाट एक ही बाइक पर सवार होकर आईटीआई से अपने गांव जा रहे थे कि मेगा हाइवे पर सुजानगढ़ रोड स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार शिवलाल व देवीलाल घायल हो गए. घायलों को निजी साधन से जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

यह भी पढ़ेंः 

Bhajanlal sharma : राजस्थान का CM चुने जाने के बाद भजन लाल शर्मा ने किए आराध्य गोविंद देवजी के दर्शन

आखिरी पंक्ति में खड़े BhajanLal Sharma के मुख्यमंत्री बनने की इनसाइड स्टोरी, जानें कैसे ब्राह्मण चेहरा बना पहली पसंद

Trending news