दुष्कर्म के मामले में फरार था आरोपी, 29 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

दुष्कर्म के मामले में फरार था आरोपी, 29 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1993 में दर्ज दुष्कर्म मामले में सजायबता अपराधी को गिरफ्तार किया है.

दुष्कर्म के मामले में फरार था आरोपी, 29 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sardarshahar: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर क्षेत्र के पुलिस थाने में नए थानाधिकारी सतपाल विश्नोई के पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस लगातार एक के बाद एक कार्रवाई कर रही है. वहीं, सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1993 में दर्ज दुष्कर्म मामले में सजायबता अपराधी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें - सामूहिक खुदकुशी में दम्पति ने अपने 4 बच्चों संग जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि बीकानेर रेंज के आईजी ओमप्रकाश द्वारा चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत 29 साल पहले 1993 में नाहरसरा निवासी के रहने वाले महावीर मेघवाल जिनकी उम्र 54 साल थी, उन्होंने दो साथियों के साथ मिलकर गांव की ही दो लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

उक्त मामले में महावीर मेघवाल को न्यायालय द्वारा लगातार तलब किया जा रहा था लेकिन आरोपी लगातार न्यायालय के आदेश की अवहेलना कर रहा था. उक्त मामले में एएसआई राजेंद्र कुमार और कॉन्स्टेबल करणचंद ने मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त कर सोमवार को नाहरसरा गांव से महावीर मेघवाल को गांव की रोही में पीछा कर गिरफ्तार किया है. 

आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा, जहां पर न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. मामले में एएसआई राजेंद्र कुमार और कॉन्स्टेबल करणचंद की विशेष भूमिका रही है. 

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news