दौसा में बीजेपी की प्रेस वार्ता, सांसद राजेन्द्र गहलोत बोले- पायलट को कुछ पता ही नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737738

दौसा में बीजेपी की प्रेस वार्ता, सांसद राजेन्द्र गहलोत बोले- पायलट को कुछ पता ही नहीं

Dausa: बीजेपी ने दौसा में प्रेसवार्ता करके सचिन पायलट और राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी के सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा कि वसुंधरा मामले में पायलट को कुछ पता ही नहीं. सुप्रीम कोर्ट उन्हें क्लीन चिट दे चुका है.

 

दौसा में बीजेपी की प्रेस वार्ता, सांसद राजेन्द्र गहलोत बोले- पायलट को कुछ पता ही नहीं

Dausa: भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत सांसद राजेंद्र गहलोत बुधवार को दौसा पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए राजस्थान की सरकार पर जमकर हमला बोला, कहा प्रदेश में तुष्टीकरण के चलते कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी हुई है. पिछले दिनों जयपुर में आतंकवादी घटना हुई. निचली अदालत ने मुलजिम करार दिया और हाई कोर्ट में पैरवी के अभाव में बरी हो गए ऐसे में राजस्थान का आम नागरिक अपने आप को भयभीत महसूस कर रहा है. 

राजस्थान में भी ओबीसी को 27% आरक्षण
प्रदेश में लगातार अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है. गहलोत ने ओबीसी को लेकर राजेंद्र गहलोत ने कहा केंद्र सरकार ने ओबीसी आयोग बनाया और 27% आरक्षण दिया ऐसे में मैं सीएम अशोक गहलोत से मांग करता हूं कि यहां राजस्थान में भी ओबीसी को 27% आरक्षण दे और राजस्थान में जो ओबीसी आयोग बंद पड़ा है उसको सुचारू करें.

सरकार किसानों का विश्वास खो चुकी 
वहीं, सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और लगातार सरकार के विरुद्ध हम विपक्ष की भूमिका निभाते आए हैं, पेपर लीक का मामला हो ,भ्रष्टाचार के मामले हो किसान को सहयोग करने का मामला हो ,युवाओं से जुड़े मामले हो राजस्थान की कांग्रेस शासित सरकार किसानों का विश्वास खो चुकी है.

 घोटाले बाज सरकार बताया
चुनाव के दौरान कहा था सारे कर्ज किसानों के माफ कर देंगे युवाओं को बेरोजगारी भत्ते की बात भी कही गई थी, लेकिन युवाओं को न रोजगार मिला ओर न भत्ता मिला और परीक्षाओं के पेपर लीक हो गए ऐसे में प्रदेश का युवा भी मायूस है गहलोत ने प्रदेश की सरकार को घोटालेबाज सरकार बताया और इसके विरोध में भाजपा सड़क से लेकर सदन तक आमजन के लिए लड़ रही है.

सत्ता में कांग्रेस को मुश्किल
वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट द्वारा तत्कालीन वसुंधरा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बयान पर पलटवार करते हुए सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा वह गलत बोल रहे हैं. शायद उनको जानकारी नहीं है सभी जांच आयोगों ने यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट भी इस मामले में क्लीन चिट दे चुका है,

अगर उनको पता नहीं है तो उन को वह देख ले वहीं, राजेंद्र गहलोत ने कहा दूर-दूर तक यह दिखाई नहीं दे रहा की कांग्रेश प्रदेश में सत्ता में आएगी. जनता का मन बदल चुका है और भाजपा सरकार बनाएगी.इस दौरान पूर्व सांसद रामकुमार वर्मा और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- अजमेर में होटल पर मारपीट करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, आईएएस-आईपीएस समेत आठ आरोपी सस्पेंड

 

Trending news