बांदीकुई: ACB ने विद्युत विभाग के एईएन को 2 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, गाड़ी में भी मिले साढे पांच लाख
Advertisement

बांदीकुई: ACB ने विद्युत विभाग के एईएन को 2 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, गाड़ी में भी मिले साढे पांच लाख

Bandikui: दौसा एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बसवा में विद्युत विभाग के एईएन रामनिवास मीणा को दो हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

रिश्वत लेते पकड़ा

Bandikui: दौसा एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बसवा में विद्युत विभाग के एईएन रामनिवास मीणा को दो हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके दलाल देवी सिंह को भी गिरफ्तार किया है. 

दौसा एसीबी के एएसपी महेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपी परिवादी से थ्री फेस कनेक्शन की पत्रावली जारी करने की एवज में 5000 रुपये की डिमांड कर रहा था. 2000 रुपये रिश्वत की राशि आरोपी पूर्व में ही ले चुका था. 

परिवादी ने एसीबी में शिकायत की और शिकायत का सत्यापन करवाया गया. सत्यापन में शिकायत सही पाई गई, तो आज जाल बिछाकर आरोपी एईएन रामनिवास मीणा और दलाल देवी सिंह को 2000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. 

वहीं एसीबी ने आरोपी एईएन रामनिवास मीणा की गाड़ी की तलाशी ली, तो उसमें भी करीब साडे पांच लाख रुपये की नगदी मिली है. एसीबी की कार्रवाई बसवा के सहायक अभियंता ऑफिस में जारी है. वहीं एसीबी की अलग-अलग टीमें आरोपी रामनिवास मीणा के घर सहित अन्य ठिकानों पर भी सर्च कर रही है. 

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

एसीबी की बसवा विद्युत विभाग में कार्रवाई के बाद पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों की मानें तो आरोपी रामनिवास मीणा बिना रिश्वत लिए कोई काम नहीं करता था, जब कोई फरियादी काम लेकर पहुंचता था, तो जवाब होता था कि फाइल सूखी नहीं गीली चाहिए. ऐसे में रिश्वतखोर एईएन रामनिवास मीणा से क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ता भी परेशान थे.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news