Dausa news: हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या प्रकरण, मृतक का शव लेने से किया इनकार, कहा पहले हो...!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1817096

Dausa news: हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या प्रकरण, मृतक का शव लेने से किया इनकार, कहा पहले हो...!

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या के मामले में परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. पहले पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करें साथ ही मेहंदीपुर बालाजी थाने की रजिस्टर्ड जमीन पर भी आरोपियों ने कब्जा किया हुआ है 

Dausa news: हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या प्रकरण, मृतक का शव लेने से किया इनकार, कहा पहले हो...!

Dausa news: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाने के हिस्ट्रीशीटर निरंजन मीणा की हत्या के मामले में परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. मृतक निरंजन मीणा के चाचा हरि सिंह मीणा का कहना है, पहले पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करें साथ ही मेहंदीपुर बालाजी थाने की रजिस्टर्ड जमीन पर भी आरोपियों ने कब्जा किया हुआ है, उसे भी पुलिस आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराएं. तब जाकर वह शव लेकर अंतिम संस्कार करेंगे फिलहाल परिजन सहित अन्य लोग मेहंदीपुर बालाजी थाने से कुछ दूरी पर स्थित मीन भगवान मंदिर में जुटने लगे हैं.

 परिजनों का कहना है आरोपी इतने बैखोफ है, कि उन्होंने निरंजन मीणा का अपहरण किया और उसके बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी साथ ही मेहंदीपुर बालाजी थाने से कुछ मीटर की दूरी पर ही निरंजन का शव फेंक कर चले गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी परिजनों का आरोप है, पुलिस खुद के थाने की जमीन आरोपियों से खाली नहीं करवा सकी तो आरोपियों को गिरफ्तार कैसे करेगी . हालांकि थाने की जमीन पर आरोपियों का कब्जा है या नहीं इसको लेकर पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

यह भी पढ़े- Banswara: मानगढ़ धाम से राजस्थान और MP की 72 सीटों का साधने की जुगत में लगे हैं राहुल गांधी...?

दरअसल देर रात्रि को हिस्ट्रीशीटर निरंजन का सुव पुलिस को थाने से कुछ दूरी पर मीन भगवान मंदिर के समीप पड़ा हुआ मिला था. पुलिस शव को लेकर सिकराय अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. जब पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की तो सामने निकल कर आया मृतक निरंजन मीणा के गांव सीमला मीणा के ही सीताराम मीणा और उसके अन्य साथियों ने मिलकर पीट-पीटकर निरंजन की हत्या की है.

 मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी अजीत बड़सरा ने कहा पुलिस आरोपियों की लगातार तलाश कर रही है, और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है निरंजन मीणा गांव से जयपुर गया था. इसी दौरान आरोपियों ने प्लानिंग के तहत उसका अपहरण किया और उसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी हालांकि पुलिस का कहना है कुछ दिन पूर्व निरंजन मीणा और आरोपियों में झगड़ा हुआ था. संभवतया उसकी रंजीस वश आरोपियों ने निरंजन की हत्या की है लेकिन अब यह पूरा मामला जांच के बाद ही साफ होगा हत्या की वजह क्या रही.

यह भी पढ़े- दिल्ली मेट्रो में OYO से भी बदतर हुए हालात, फर्श पर लेटकर कपल ने किया शर्मनाक काम

 

Trending news