रेलवे स्टेशन में पूजा एक्सप्रेस पर बरसा दिए पत्थर, किसने बनाया था ये खौफनाक प्लान?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1847795

रेलवे स्टेशन में पूजा एक्सप्रेस पर बरसा दिए पत्थर, किसने बनाया था ये खौफनाक प्लान?

Stone pelting on Pooja Express: राजस्थान के दौसा रेलवे स्टेशन पर दो लोगों ने पूजा एक्सप्रेस पर पत्थर बरसाए हैं. पत्थर बाजी करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  यह वायरल वीडियो मंगलवार को सायंकाल जयपुर से दिल्ली जा रही पूजा एक्सप्रेस का है.

 

 रेलवे स्टेशन में पूजा एक्सप्रेस पर बरसा दिए पत्थर, किसने बनाया था ये खौफनाक प्लान?

Stone pelting on Pooja Express, Dausa News: दौसा रेलवे स्टेशन पर पूजा एक्सप्रेस पर दो लोगों द्वारा पत्थर फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है यह वायरल वीडियो मंगलवार को सायंकाल जयपुर से दिल्ली जा रही पूजा एक्सप्रेस का है.

 दौसा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ 

पत्थर फेंकने वाले लोग कौन है और यह ट्रेन पर क्यों फेंक रहे हैं. यह वजह अभी तक साफ नहीं हुई है. दौसा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के प्रभारी उम्मेद सिंह का कहना है, वीडियो वायरल होने के बाद घटना सामने आई है यह पत्थर फेंकने वाले लोग कौन हैं और क्यों फेंक रहे हैं. 

यह लोग चिन्हित 

इसकी जांच की जारी है रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, ताकि यह लोग चिन्हित हो सके हालांकि अभी तक किसी रेल यात्री द्वारा रेलवे को कोई शिकायत भी नहीं मिली है. लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

सवारी में किसी बात को लेकर आपसी विवाद 

वहीं, माना जा रहा है हो सकता है सवारी में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ हो, और उसके बाद पत्थर फेंकने वाले लोग दौसा रेलवे स्टेशन पर उतर गए. उसके बाद उन्होंने ट्रेन पर पत्थर फेंके पत्थर फेंकने से ट्रेन में बैठा कोई यात्री चोटिल हुआ या नहीं यह भी अभी तक साफ नहीं है.

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan: राजस्थान में ऐसी जगह जहां बहने भाई की मूर्ति पर बांधती हैं राखी, जानिए वजह

 

Trending news