पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने लालसोट कौथुन हाइवे पर लगाया जाम
Advertisement

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने लालसोट कौथुन हाइवे पर लगाया जाम

दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के शिवसिंहपुरा गांव निवासी एक युवक का पेड़ से शव लटका मिलने के बाद एक और जहां गांव में सनसनी फैल गई 

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Lalsot: दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के शिवसिंहपुरा गांव निवासी एक युवक का पेड़ से शव लटका मिलने के बाद एक और जहां गांव में सनसनी फैल गई तो वहीं दूसरी ओर शव देखकर ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए ग्रामीण लालसोट कोथून हाईवे पर स्थित शिवसिंहपुरा मोड पहुंचे जहां शव के साथ हायवे को जाम कर धरने पर बैठ गए ग्रामीण युवक की मौत के मामले को हत्या का प्रकरण बता रहे हैं. ऐसे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगाकर धरना शुरू कर दिया. 

बताया जा रहा है मृतक पुखराज मीणा कल सायंकाल घर से किसी से मिलने की कह कर निकला था लेकिन वह वापस नहीं लौटा. आज शिवसिंहपुरा गांव से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर चिमनपुरा के पास एक पेड़ से पुखराज का शव लटका हुआ होने की सूचना परिजनों को और ग्रामीणों को मिली. इस पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जहां युवक को पेड़ से लटका देख परिजन बिलख पड़े. 

अब परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुखराज मीणा की हत्या की आशंका जताते हुए लालसोट कोथून हाईवे पर शिवसिंहपुरा मोड़ के समीप धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके चलते हाईवे पर यातायात अवरुद्ध हो गया वहीं मृतक युवक का शव भी एक कार में रखा हुआ है घटना की सूचना के बाद लालसोट पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचे जहां परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश कर हाईवे खोलने की बात कह रहे हैं लेकिन ग्रामीणों का कहना है प्रकरण का खुलासा हो और आरोपियों की गिरफ्तारी हो. 

मृतक पुखराज मीणा शिवसिंहपुरा गांव का निवासी है और दूध डेयरी पर काम करता है मामला हत्या का है या आत्महत्या का यह पुलिस की जांच का विषय है लेकिन फिलहाल परिजन हत्या की बात कहते हुए आक्रोशित हैं. 
Report- Laxmi Sharma

यह भी पढ़ें- व्हाट्सएप स्टोरी लगाना पड़ा युवक को महंगा, दुकान मालिक ने नौकरी से हटाया, पढ़ें पूरा मामला 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें  

Trending news