Rajasthan News: नियमों के चलते ओलंपिक से बाहर हुई विनेश फोगाट, वरना मेडल पक्का था - मंत्री राज्यवर्धन राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2373387

Rajasthan News: नियमों के चलते ओलंपिक से बाहर हुई विनेश फोगाट, वरना मेडल पक्का था - मंत्री राज्यवर्धन राठौड़

Rajasthan News: विनेश फोगाट को वेट के चलते ओलंपिक से बाहर निकालने पर मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दुख जताया. साथ ही उन्होंने कहा कि नियमों के चलते भले ही विनेश ओलंपिक से बाहर हो गई हो, लेकिन हमारे लिए वो चैंपियन है. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: रेसलर विनेश फोगाट को ओलंपिक से 100 ग्राम वेट अधिक होने के चलते बाहर किए जाने पर राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दुख जताया. राठौड़ ने कहा कि एक खिलाड़ी कई सालों तक मेहनत करता है. विनेश ने फाइनल में जगह बनाई थी. ऐसे में उसका मेडल पक्का था, लेकिन नियमों के मुताबिक उसे बाहर कर दिया गया. राठौड़ ने कहा कि हम विनेश को चैंपियन मानते हैं. विनेश हिम्मत नहीं हारे. पूरा देश उसके साथ है. विनेश का भविष्य उज्जवल है. देश की लाखों बेटियों के लिए विनेश प्रेरणा है. 

दौसा के दौरे पर रहे मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़
दरअसल, मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आज दौसा के दौरे पर थे और उन्होंने एक ओर जहां सीएम के हरियालो राजस्थान अभियान का जिले में आगाज किया, तो वहीं दूसरी ओर हाल ही में सरकार द्वारा जिले के लिए की गई बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन को लेकर अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान बांदीकुई विधायक भागचंद टाकडा , जिला प्रभारी सचिव नरेंद्र गुप्ता , कलेक्टर देवेंद्र कुमार , एसपी रंजीत शर्मा सहित जिले के अन्य अधिकारी मौजूद रहे. 

देश की लाखों बेटियों के लिए विनेश प्रेरणा
मंत्री राठौड़ ने कहा हमारा प्रयास है कि तकनीकी में दौसा जिला प्रदेश में नंबर वन बने. इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया. साथ ही जो बजट घोषणाएं हुई है, उनका समय पर क्रियान्वयन हो इसके लिए अधिकारियों का आदेश दिए गए हैं. इस दौरान राठौड़ ने रेसलर विनेश फोगाट को ओलंपिक में 100 ग्राम वेट अधिक होने के चलते बाहर किए जाने पर दुख जताया. साथ ही कहा कि हम विनेश को चैंपियन मानते हैं. देश की लाखों बेटियों के लिए विनेश प्रेरणा है. 

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने 'हरियालो राजस्थान' अभियान का किया आगाज, लगाया कदम का पौधा

Trending news