Rajasthan Election 2023: प्रियंका गांधी की कांदोली जनसभा में सचिन पायलट के समर्थन में लगे नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924284

Rajasthan Election 2023: प्रियंका गांधी की कांदोली जनसभा में सचिन पायलट के समर्थन में लगे नारे

Rajasthan Election 2023: दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी खी जनसभा में कुछ लोगों ने हाथों में तख्तियां लेकर दौसा बचाओ मुरारीलाल मीणा को भगाओ के जमकर नारे लगाए. इस दौरान लोगों ने हमारा सीएम कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के भी जमकर नारे लगाए.

Rajasthan Election 2023: प्रियंका गांधी की कांदोली जनसभा में सचिन पायलट के समर्थन में लगे नारे

Rajasthan Election 2023, Dausa News: ERCP जन जागरण अभियान को लेकर दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. प्रियंका गांधी के संबोधन के दौरान सामने पांडाल में बैठे कुछ लोगों ने हाथों में तख्तियां लेकर दौसा बचाओ मुरारीलाल मीणा को भगाओ के जमकर नारे लगाए.

मुरारी लाल मीणा के खिलाफ नारे लगाने वाले लोग लगातार नारे लगाते रहे. ऐसे में पुलिस व अन्य लोगों ने समझाइस कर बमुश्किल उन्हें बिठाया तो वहीं सभा खत्म होने के बाद जैसे ही प्रियंका गांधी मंच से उतरने लगी तो लोगों ने हमारा सीएम कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के भी जमकर नारे लगाए.

वहीं सिकराय बचाओ और ममता भूपेश को भगाओ के भी नारे लगे, हालांकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंच से अपने उद्बोधन में दौसा के चारों सिटिंग विधायक मुरारी लाल मीणा , ममता भूपेश, परसादी लाल मीणा और जीआर खटाना के टिकट मिलने के संकेत दिए तो वहीं महुआ से ओमप्रकाश हुड़ला को भी टिकट दिए जाने की बात उन्होंने कही.

लेकिन सवाल यह है कि प्रियंका गांधी की सभा के दौरान ही सिकराय विधायक और मंत्री ममता भूपेश वहीं दौसा विधायक और मंत्री मुरारीलाल मीणा के खिलाफ हुई नारेबाजी कहीं न कहीं चुनाव में मुश्किल बढ़ाने के संकेत दे रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: कांग्रेस-बीजेपी की लिस्ट का काउंट डाउन,कभी भी जारी हो सकती है सूची

वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राम प्रताप मीणा ने सर्किट हाउस की हेलीपैड पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने मुरारी लाल मीणा का टिकट काटकर उनके भतीजे राधेश्याम नांगल को देने की गुहार लगाई. राम प्रताप मीणा ने कहा मैं 1942 से कांग्रेस से जुड़ा हुआ हूं लेकिन कांग्रेस हमें दरकिनार कर रही है. इस बार टिकट मेरे परिवार को दिया जाए. मुरारीलाल मीणा को सांसद का चुनाव लड़ाने की बात कही. इस दौरान खुद मुरारीलाल मीणा भी सीएम के साथ खड़े रहे.

 

Trending news