Rajasthan Politics: कन्हैया मित्तल थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, कहा- योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420857

Rajasthan Politics: कन्हैया मित्तल थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन, कहा- योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे

Rajasthan Politics: जो राम को लाए हैं भजन गाने वाले कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में जाने की इच्छा जाहिर की है, हालांकि उन्होंने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि वह कांग्रेस का दामन कब थामेंगे, लेकिन उन्होंने यह तो साफ कर दिया कि उनका मन कांग्रेस में जाने का है.

Kanhaiya Mittal

Rajasthan Politics: राजस्थान के दौसा से एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें जो राम को लाए हैं भजन गाने वाले कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में जाने की इच्छा जाहिर की है, हालांकि उन्होंने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि वह कांग्रेस का दामन कब थामेंगे, लेकिन उन्होंने यह तो साफ कर दिया कि उनका मन कांग्रेस में जाने का है. 

यह भी पढ़ें- केवल 1 हफ्ते में घूम लेंगे पूरा राजस्थान, ऐसे करें प्लान

उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कन्हैया मित्तल को पंचकूला से भाजपा का टिकट नहीं मिला इसलिए वह कांग्रेस की बात कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. अगर मैं चाहता तो टिकट लेकर आता, टिकट मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है. कन्हैया मित्तल ने कहा कि भाजपा से मेरा कोई मतभेद नहीं है. मैं सनातनी हूं और सनातन की सेवा करना चाहता हूं. 

 

मैं उस मिथक को तोड़ना चाहता हूं कि कोई एक दल में रहकर ही सनातन की सेवा कर सकता है कोई कहीं भी रहे धरती, आकाश, हिमालय या सड़क पर कहीं भी बैठकर तपस्या कर सकता है. मैंने जो राम को लाए हैं भजन गाया उसमें कहीं भी भाजपा का नाम नहीं है. योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और सदैव रहेंगे और उन्हीं के लिए मैंने भजन गया. 

 

एक मां के दो बेटे होते हैं दोनों अलग-अलग दल में होते हैं, लेकिन उनकी मां बदल नहीं जाती है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे. मेरा मन है मैं लोगों की सेवा करूं, उनका साथ दूं, सनातन की सेवा करूं और वह किसी भी दल में कहीं भी रहकर की जा सकती है. 

 

कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि भाजपा को वोट दो. मैंने कहा जो राम मंदिर के लिए काम करे उसका साथ दो. मैं किसी व्यक्ति विशेष के लिए काम नहीं कर सकता, लेकिन सनातन की सेवा हमेशा करता रहूंगा और सनातन के लिए मुझे कुर्बान भी होना पड़ा तो हम हो जाएंगे. मैं मूल रूप से कभी भी भाजपा का नहीं रहा.

 

Trending news