बाड़ी: 4 दलितों की हत्या के मामले में फरार चल रहे 5-5 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203526

बाड़ी: 4 दलितों की हत्या के मामले में फरार चल रहे 5-5 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड क्षेत्र के गांव धोंधे का पुरा के वर्ष 2008 के बहुचर्चित 4 दलितों की निर्मम हत्याकांड मामले में फरार चल रहे 5- 5 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

बाड़ी: 4 दलितों की हत्या के मामले में फरार चल रहे 5-5 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में 4 दलितों की निर्मम हत्या करने के बहुचर्चित मामले में कई वर्षों से फरार चल रहे इनामी बदमाशों पर बड़ा अपडेट है. यहां 5-5 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में बाड़ी की सदर थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है.

धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड क्षेत्र के गांव धोंधे का पुरा के वर्ष 2008 के बहुचर्चित 4 दलितों की निर्मम हत्याकांड मामले में फरार चल रहे 5- 5 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी
सदर थाना बाड़ी के प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देश पर पांच वर्षों से फरार चल ईनामी बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही की, जिसमें पुलिस ने भगवान सिंह पुत्र पूरन सिंह गुर्जर उम्र 35 साल निवासी धौधे का पुरा थाना बाडी सदर और विरमा पुत्र कीरत उर्फ कीरतराम गुर्जर उम्र 45 साल निवासी धौंधे का पुरा थाना बाडी सदर जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है.

इनकी रही अहम भूमिका
थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ एसपी धौलपुर की ओर से 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित था. सिपाही अवधेश शर्मा की अहम भूमिका रही. कार्रवाई करने वाली टीम में योगेंद्र सिंह थानाधिकारी थाना सदर, थान सिंह एएसआई, देवेंद्र कॉन्स्टेबल, अशोक कुमार, कॉन्स्टेबल अवधेश, कॉन्स्टेबल और पवन कुमार कॉन्स्टेबल शामिल रहे.

यह भी पढ़ें- कुएं ने उगले 2 मासूमों समेत 3 विवाहिताओं के शव, फफक-फफक कर रो पड़े देखने वाले

यह भी पढ़ें- राजस्थान के मनरेगा में 100 दिन के रोजगार पर संकट, हड़ताल पर हैं संविदाकर्मी

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news