Dholpur में विधानसभा चुनाव समाप्त, फिर भी नहीं थम रहे झगड़ों के मामले, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1984967

Dholpur में विधानसभा चुनाव समाप्त, फिर भी नहीं थम रहे झगड़ों के मामले, पुलिस ने शुरू की जांच

Dholpur News Today:  राजस्थान विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बावजूद भी चुनावी झगड़ों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सबसे अधिक चुनावी झगड़े बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में देखे जा रहे हैं. ताजा मामला बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के बसेड़ी सड़क मार्ग पर देखने को मिला है. 

Dholpur में विधानसभा चुनाव समाप्त, फिर भी नहीं थम रहे झगड़ों के मामले, पुलिस ने शुरू की जांच

Dholpur News: विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बावजूद भी चुनावी झगड़ों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सबसे अधिक चुनावी झगड़े बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में देखे जा रहे हैं. ताजा मामला बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के बसेड़ी सड़क मार्ग पर देखने को मिला है. 

शादी का सामान खरीदने जा रहे स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया आरोपियों द्वारा किए गए हमले में हताहत तो कोई नहीं हुआ है. लेकिन गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है. गाड़ी में सवार लोगों ने भाग कर जान को बचाया.

यह भी पढे़ं- Jodhpur के बालेसर में हादसा, बेलवा गांव में पलटी बारातियों भरी बस, मची चीख-पुकार

 

पीड़ित सोनू पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी खुले का पुरा ने बताया बुधवार को वह अपने परिजनों समेत स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर बाड़ी शहर में शादी के सामान की खरीदारी करने जा रहा था लेकिन बसेड़ी सड़क मार्ग पर कुछ लोगो ने सुनियोजित तरीके से लामबंद होकर गाड़ी पर पथराव कर दिया. पीड़ित का कहना है कि आरोपियों द्वारा किए गए हमले से भाग कर एवं छिपकर जान बचाई. आरोपियों द्वारा गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गई है. गाड़ी के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए हैं. हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर दी है. 

एडिशनल एसपी एडीएफ देवेन्द्र सिंह ने बताया आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. चुनावी रंजिश का मामला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

बाड़ी विधानसभा में देखे जा रहे झगड़े
विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बावजूद भी बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक झगडे देखे जा रहे हैं. 25 नवंबर से ही झगड़े के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. विधानसभा चुनाव के दिन 25 नवंबर को भी खुले का पुरा गांव में दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों में झगड़ा हुआ था. मतदान केंद्र के बाहर तोड़फोड़ की गई थी. इसके बाद झगड़े दूसरा मामला अब्दुलपुर गांव में देखा गया. तीसरी वारदात पंजीपुरा गांव में देखी गई. दोनों प्रत्याशियों के समर्थक लाठी डंडों से लैस होकर आमने-सामने हो गए और जमकर हुई लाठी भाटा जंग एवं फायरिंग में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे. चौथी घटना बुधवार को बसेड़ी सड़क मार्ग पर देखी गई.

बाड़ी में वजूद एवं वर्चस्व की लड़ाई
बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक वजूद एवं वर्चस्व की लड़ाई देखी जा रही है. उधर पुलिस और प्रशासन की कई टीम इलाके में फ्लैग मार्च कर शांति का संदेश दे रही है. कुछ गांव में पुलिस की फिक्स पिकेट तक लगाई गई. इसके साथ ही बड़ी विधानसभा क्षेत्र के कंचनपुर थाना क्षेत्र के अधिकांश गांव में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को गांवो में लगातार निगरानी बनाए रखने के लिए लगाया गया है लेकिन नेताओं के समर्थकों के झगड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

Trending news