Bari: वाल्मीकि जयंती के मौके पर भव्य शोभायात्रा का हुआ आयोजन
Advertisement

Bari: वाल्मीकि जयंती के मौके पर भव्य शोभायात्रा का हुआ आयोजन

दारा सिंह पचौरी ने कहा कि वाल्मीकि समाज एक धर्म योद्धा समाज है, जिसके कारण हिंदू समाज की रक्षा हुई. 

Bari:  वाल्मीकि जयंती के मौके पर भव्य शोभायात्रा का हुआ आयोजन

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी में भगवान वाल्मीकि की जयंती के सुअवसर पर वाल्मीकि समाज के नेतृत्व मे एक दिव्य और भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया. जिसका नेवी पब्लिक स्कूल के संचालक दारा सिंह पचौरी की अध्यक्षता में दिव्य और भव्य स्वागत किया गया. जिसमें वाल्मीकि समाज के लोगों का साफा, भगवा रंग के पटुका, फूल माला पहनाकर और शोभायात्रा पर पुष्प वर्षा करके स्वागत किया गया.

इसके बाद दारा सिंह पचौरी ने कहा कि वाल्मीकि समाज एक धर्म योद्धा समाज है, जिसके कारण हिंदू समाज की रक्षा हुई. इस समाज ने चाहे मैला ढोना स्वीकार किया, किंतु स्वधर्म नहीं छोड़ा और सतत रूप से हिंदू समाज, हिंदू जीवन मूल्यों और हिन्दू संस्कृति की रक्षा के लिए कार्य किया. हमें इस पर गर्व है इस मौके पर विहिप जिला मंत्री वैद्य गिरीश शर्मा ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद का संकल्प है कि देश के अंदर से किसी भी प्रकार के छुआछूत का हम समूल नाश करके रहेंगे.

सामाजिक विषमता का नाश करेंगे और किसी भी प्रकार की छुआछूत और भेदभाव कतई बर्दाश्त नही करेंगे. विहिप सेवा प्रमुख सुरेश गोयल, विहिप विधि प्रकोष्ठ एडवोकेट महेश शर्मा, बजरंग दल सहसंयोजक समीर गोस्वामी , बजरंग दल मिलन केन्द्र प्रमुख बनबारी लाल शिवहरे, अमर सिंह पूनिया, बाबूलाल जाटव, बनबारी शर्मा, बोटू शर्मा, विहिप कार्यकारी अध्यक्ष महेश भटेले और दर्जनों की संख्या में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता इस दौरान उपस्थित रहे.

Reporter- Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news