बाड़ी: पुलिस ने हत्या का प्रयास के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351055

बाड़ी: पुलिस ने हत्या का प्रयास के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बाड़ी विधानसभा की कंचनपुर थाना पुलिस ने हत्या का प्रयास के मामले में करीब 3 साल से फरार चल रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बाड़ी: पुलिस ने हत्या का प्रयास के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा की कंचनपुर थाना पुलिस ने हत्या का प्रयास के मामले में करीब 3 साल से फरार चल रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने ग्राम पिदावली में हुए झगडे़ में एक व्यक्ति को पीट-पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया था. 

कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि हत्या के प्रयास के करीब 3 वर्ष पुराने मामले में फरार चल रहे वृजमोहन और अजय पुत्र विरामसिंह ठाकुर निवासी पिदावली थाना कंचनपुर जिला धौलपुर को गिरफ्तार करने के लिए थानाधिकारी हेमराज शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिस पर टीम ने ग्राम नीमखेड़ा तिराहे गुर्जरपुरा से गिरफ्तार किया है. 

घटना ग्राम पिदावली निवासी बृजराजसिंह पुत्र रेशमसिह ठाकुर उम्र 50 साल के साथ गांव पिदावली के बृजमाहेन, योगेश, अनिल, अजय कुमार, सुधीर, रौनी, अरबिंद, अमरीश करूआ विशनू व रामबरन, अशोक, नरेश, रामरूप आदि ने लाठी डंडा सरियों से जान से मारने की नीयत से चोटे मारी थी और जान से मारने के बाद फायर हो गए. 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहे थे. मामले में पूर्व में 3 आरोपी विष्णू, रामबरन, रामनरेश को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है एवं अन्य की तलाश जारी है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news