धौलपुर: सरमथुरा के थाना परिसर में CLG की बैठक, ईद पर आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील
Advertisement

धौलपुर: सरमथुरा के थाना परिसर में CLG की बैठक, ईद पर आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील

धौलपुर के सरमथुरा में पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार उपखण्डाधिकारी एवं थानाधिकारी के मार्गदर्शन में थाना परिसर में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में आगामी को ईद उल जुहा के त्यौहार की व्यवस्थाओं पर चर्चा हुई.

 

धौलपुर: सरमथुरा के थाना परिसर में CLG की बैठक, ईद पर आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील

Dholpur news: धौलपुर के सरमथुरा में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशानुसार उपखण्डाधिकारी मनीष कुमार एवं थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में थाना परिसर में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में आगामी दिनांक 29 जून 2023 को ईद उल जुहा के त्यौहार की व्यवस्थाओं पर चर्चा हुई. पुलिस प्रशासन द्वारा सामाजिक सौहार्द एवं आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण तरीके से ईद मनाने की अपील की, साथ ही ईलाका थाना सरमथुरा एवं कस्बा सरमथुरा में पुलिस एवं प्रशासन से संबंधित समस्याओं एवं उनके निराकरण पर भी चर्चा की गई.

यह भी पढ़ें- World News: हिंसा ना रोक पाने वाले ले. जनरल और 2 अधिकारियों के साथ PAK आर्मी ने किया ये सुलूक

 उपखंड अधिकारी मनीष कुमार ने हर वर्ष की भांति सरमथुरा कस्बे में इस वर्ष भी शांति सौहार्द की मिसाल के रूप में उदाहरण पेश करते हुए. ईद के त्यौहार को आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की बैठक में उपस्थित हुए. विभिन्न गांव से पधारे हुए लोगों से पुलिस व प्रशासन की कार्यप्रणाली के बारे में फीडबैक प्राप्त किया. थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा आपराधिक तत्वों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी. सरमथुरा के सीएलजी सदस्यों द्वारा अस्पताल रोड पर ढेल,ढकेल के अनावश्यक अतिक्रमण के द्वारा जाम जैसी स्थिति के निराकारण हेतु अपील की जिस पर पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल रोड़ एवं बस स्टैंड पर आवागमन बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाने का आश्वासन दिया गया.

यह भी पढ़ें- world News: खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर कनाडा में ढेर, इंडिया ने रखा था 10 लाख का इनाम

सुदर्शन चक्र अभियान के तहत पुलिस असामाजिक तत्वों की धरपकड़ एवं सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने एवं आपराधिक गतिविधियों में भाग लेने वालों के खिलाफ भी पुलिस कार्यवाही कर रही है, और आगे भी कार्यवाही की जाएगी. उक्त अभियान सुदर्शन चक्र के दौरान की जा रही कार्यवाहियों के संबंध में बैठक में आए लोगों से सकारात्मक फीडबैक प्राप्त हुआ. सीएलजी बैठक में थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार शर्मा द्वारा बताया गया, कि कस्बे में बिना हेलमेट बाइक सवारों एवं तेज स्पीड से बाइक चलाने वालों के विरुध्द सरमथुरा पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही की जावेगी.

Trending news