धौलपुर में इनपर पुलिस ने कसी नकैल,सरमथुरा से 12 जुआरियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

धौलपुर में इनपर पुलिस ने कसी नकैल,सरमथुरा से 12 जुआरियों को किया गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर के सरमथुरा कस्बे में जुआरियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई है,पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई कर 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. कब्जे से 27690 रुपए और जुआं उपकरण जब्त किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dholpur News:  धौलपुर के सरमथुरा कस्बे में जिला पुलिस अधीक्षक सुमित महेरड़ा के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस द्वारा अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है,जिसमें सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थान पर कार्रवाई कर 12 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

कार्रवाई के बाद जुआरियों में हड़कंप मच गया 

 पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 27690 रुपए और जुआं उपकरण जब्त किए हैं.पुलिस की कार्रवाई के बाद जुआरियों में हड़कंप मच गया है. थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि उपखंड में दो अलग अलग स्थान नकटपुरा मोड़ एवं गैंगसा मशीन के पीछे कुछ जुआरी जुआ खेल रहे हैं.

जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया 

सूचना पर सरमथुरा थाने पर पुलिस टीम का गठन कर उक्त स्थान पर कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपी प्रवीण बंसल ,राज सहित अन्य जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया है.

धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा

गिरफ्तारशुदा मुल्जिमान के कब्जे से 27690 रुपए एवं जुआं उपकरण बरामद किए गए.जिस पर मुल्जिमान के खिलाफ जुआ सट्टा अधिनियम में थाना सरमथुरा में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान जारी है.थाना प्रभारी गौरव ने बताया कि जुआ और सट्टे के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा.कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी गौरव कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : आरयू की पहली महिला अध्यक्ष प्रभा ने थामा BJP का दामन,इस बात को लेकर कांग्रेस से जताई नाराजगी

 

Trending news