Dholpur News: पुलिस जाब्ते को देखकर बजरी माफिया ने की ट्रैक्टर लहराते हुए टक्कर मारने की कोशिश,मुठभेड़ में 2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2289402

Dholpur News: पुलिस जाब्ते को देखकर बजरी माफिया ने की ट्रैक्टर लहराते हुए टक्कर मारने की कोशिश,मुठभेड़ में 2 घायल

Dholpur News: पुलिस जाब्ते को देखकर बजरी माफिया ने ट्रैक्टर लहराते हुए टक्कर मारने की कोशिश की. मुठभेड़ में 2 घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

Dholpur News: पुलिस जाब्ते को देखकर बजरी माफिया ने की ट्रैक्टर लहराते हुए टक्कर मारने की कोशिश,मुठभेड़ में 2 घायल

Dholpur News: धौलपुर जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर राजा का नगला गांव के नजदीक बजरी माफिया और पुलिस में मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बजरी माफिया घायल हुए हैं. दोनों घायलों लोगों को सैपऊ सरकारी अस्पताल पर भर्ती कराया लेकिन स्थिति नाजुक होने की वजह से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर किया है.

जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरणा के निर्देशन में पुलिस की असामाजिक तत्वों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. मंगलवार को सैपऊ थाना इलाके में नेशनल हाईवे 123 पर अवैध चंबल बजरी भरकर ले जा रहे बजरी माफियाओं ने धौलपुर से आ रही स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस की गाड़ी को देखते ही टक्कर मारने की कोशिश की. इसी दौरान बजरी माफिया और स्थानीय पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दो बजरी माफिया घायल हुए हैं. दोनों को पुलिस ने कब्जे में लेकर सैपऊ राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. जहां से चिकित्सकों के द्वारा दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. दोनों ही पकड़े गए युवक कैंथरी पंचायत के गांव गोगली निवासी बताए गए हैं.

सीओ आनंद राव ने बताया शाम के समय बजरी माफिया 3 ट्रैक्टर ट्रॉलीमें अवैध चंबल बजरी भरकर धौलपुर से भरतपुर की तरफ जा रहा था. इस दौरान धौलपुर से सैंपऊ आ रहे थाना प्रभारी गंभीर सिंह की सरकारी गाड़ी को हाईवे पर देखकर बजरी माफिया ने ट्रैक्टर लहराते हुए टक्कर मारने की कोशिश की. बजरी माफिया का भागने का प्रयास देखकर थाना प्रभारी के द्वारा नेशनल हाईवे 123 पर राजा का नगला गांव के पास अवैध बजरी भरे ट्रैक्टरों की घेराबंदी का प्रयास किया.

पुलिस जाब्ते को देख बजरी माफिया के द्वारा पुलिस पर फायरिंग की तो बचाव के लिए पुलिस ने भी जवाब में फायर कर दिए. इस दौरान दो बजरी माफिया घायल हो गए और उनका ट्रैक्टर ट्रॉली भी पुलिस ने पकड़ लिया. दो ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार बजरी माफिया मौके से फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों ओर से फायरिंग हुई है. बजरी ले जा रहे एक युवक के पैर में गोली लगी है. मुठभेड़ में एक युवक बुरी तरह घायल हुआ है, जबकि दूसरे युवक के भी गंभीर चोट बताई जा रही है.

घायल सतेंद्र पुत्र जोगेश्वर, कृष्णपाल पुत्र रामखिलाड़ी गांव गोगली के बताए हैं. सीओ ने बताया गंभीर चोट होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया है. एक ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पूरे घटनाक्रम की पुलिस जांच कर रही है

Trending news