Dholpur News: बजरी से भरा ट्रेलर और एक कार जब्त, पुलिस ने दो माफियाओं को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261400

Dholpur News: बजरी से भरा ट्रेलर और एक कार जब्त, पुलिस ने दो माफियाओं को किया गिरफ्तार

Dholpur big News: धौलपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने एनएच 44 पर कार्रवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए एक बड़े ट्रक और दो बजरी माफियाओं को पकड़ा है. बजरी से भरे ट्रक को एस्कॉट कर रही कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है. 

Dholpur News

Dholpur big News: राजस्थान के धौलपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने एनएच 44 पर कार्रवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए एक बड़े ट्रक और दो बजरी माफियाओं को पकड़ा है. बजरी से भरे ट्रक को एस्कॉट कर रही कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है. सदर थाना एसएचओ रामनरेश मीणा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना मिली कि बजरी माफिया चंबल नदी की तरफ से हाईवे होते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी को भरकर 22 चक्का ट्रेलर गाड़ी से ले जा रहे हैं. 

मुखबिर की सूचना पाकर एनएच 44 पर सदर थाना के पास नाकाबंदी कराई गई. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने पहले एस्कॉर्ट कर रही क्रेटा कार को पकड़ लिया. इसके बाद पीछे आ रहे 22 चक्का ट्रेलर को भी नाकाबंदी के दौरान अवरोधक लगाकर रुकवा लिया. मौके से पुलिस ने बजरी माफिया 19 वर्षीय अंकित पुत्र रामनिवास गुर्जर निवासी भगतपुरा कस्बा नगर और 48 वर्षीय नरेश कुमार गुर्जर पुत्र दीवान सिंह निवासी रांडोली को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: मादक पदार्थ की तस्करी बना चिंता का बड़ा विषय

एसएचओ मीणा ने बताया कि बजरी माफिया 22 चक्का ट्रेलर गाड़ी में ऊपर जीरो नंबर की गिट्टी और नीचे चंबल बजरी को भरकर उत्तर प्रदेश के आगरा की तरफ तस्करी कर ले जा रहे थे. एसएचओ मीणा ने बताया कि बजरी माफिया पुलिस की सख्ती के कारण नए-नए प्रयोग कर चंबल बजरी की तस्करी कर रहे हैं. लेकिन पुलिस बजरी माफियाओं पर लगातार अंकुश लगाकर उन्हें पकड़ रही हैं. बजरी माफियाओं को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

Trending news