बसेड़ी में अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग, हजारों रुपये का सामान जला, अब मदद की है जरुरत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211573

बसेड़ी में अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग, हजारों रुपये का सामान जला, अब मदद की है जरुरत

 धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड में गौलारी ग्राम पंचायत के बहेरीपुरा गांव में किन्ही अज्ञात कारणों से छप्परनुमा घर में आग लग गई. आग लगते ही धू-धू कर झोपड़ी जलने लगी.

 

अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग.

बसेड़ी: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड में गौलारी ग्राम पंचायत के बहेरीपुरा गांव में किन्ही अज्ञात कारणों से छप्परनुमा घर में आग लग गई. आग लगते ही धू-धू कर झोपड़ी जलने लगी. झोपड़ी में आग लगने की सूचना लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद झोपड़ी में लगी आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक झोपड़ी में रखी हजारों रुपए की नगदी सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया. पीड़ित बंटी गुर्जर निवासी गांव बहेरीपुरा ने बताया कि मंगलवार को अज्ञात कारणों से उसकी झोपड़ी में आग लग गई. 

यह भी पढ़ें- Indian Railways: बिजली के भरोसे नहीं अब सौर ऊर्जा से संचालित होंगे रेलवे स्टेशन, जानिए कौनसा होगा पहला स्टेशन

घटना की सूचना पर मौके पर मौजूद पहुंचे ग्रामीणों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया. पर जब तक आग से झोपड़ी में रखे कपड़े ,अनाज अन्य घरेलू सामान सहित झोपड़ी में रखी हजारों रुपए की नकदी जलकर राख हो गई. आग लगने के बाद पीड़ित परिवार के सामने रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है. वहीं, पीड़ित परिवार ने सरकार से सहायता राशि दिलाए जाने की मांग की है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news