बाड़ी में फुलरिया विसर्जन के दौरान तालाब में डूबी बच्ची, हुई मौत
Advertisement

बाड़ी में फुलरिया विसर्जन के दौरान तालाब में डूबी बच्ची, हुई मौत

कौलारी थाना क्षेत्र के निधेरा कला गांव के पास बनी पोखर में फुलरिया विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से एक बालिका पोखर में डूब गई, जिससे उसकी मौत हो गई. 

बाड़ी में फुलरिया विसर्जन के दौरान तालाब में डूबी बच्ची, हुई मौत

Bari: धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र के गांव निधेरा कलां में पोखर में फुलरिया विसर्जन के दौरान डूबने से बालिका की मौत हो गई. सखवारा चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश शर्मा जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाला गया.  

जिले के बाड़ी विधानसभा के कौलारी थाना क्षेत्र के निधेरा कला गांव के पास बनी पोखर में फुलरिया विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से एक बालिका पोखर में डूब गई, जिससे उसकी मौत हो गई. 

बालिका के पोखर में डूबते ही उसके साथ मौजूद दूसरी बालिकाओं ने शोर मचाया, जिनका शोर सुनते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए बालिका के शव को रेस्क्यू करके पोखर से बाहर निकाल लिया, जहां मौके पर पहुंची सखवारा चौकी की पुलिस ने बालिका के शव को सैंपऊ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

यह भी पढ़ेंः प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा

चौकी प्रभारी सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि निधेरा कला गांव की 8 वर्षीय बालिका सिमरन पुत्री राजकुमार जाटव अपनी तीन-चार सहेलियों के साथ गांव की पोखर पर फुलरिया विसर्जन करने गई थी. इसी दौरान अचानक पैर फिसल जाने से बालिका पोखर में डूब गई. 

इसके बाद मौके पर मौजूद दूसरी बालिकाओं ने शोर मचाया और शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी सत्य प्रकाश शर्मा ने ग्रामीणों के सहयोग से करीब 2 घंटे तक पोखर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बालिका के शव को पोखर से बाहर निकाला. 

Reporter- Bhanu Sharma 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: धनु राशिवालों को आज बिजनेस में लगेगी बड़ी डील हाथ, होगा फायदा ही फायदा

गांधी परिवार से अलग बन सकता है कांग्रेस का अध्यक्ष, पार्टी के ये दिग्गज नेता कर रहे विचार

 

Trending news