बाड़ी: मधुमक्खियों ने बस में श्रद्धालुओं पर किया हमला, खेतों में छिपकर बचानी पड़ी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387417

बाड़ी: मधुमक्खियों ने बस में श्रद्धालुओं पर किया हमला, खेतों में छिपकर बचानी पड़ी जान

लपुर के बाड़ी उपखंड के सुनीपुर गांव निवासी 2 दर्जन से अधिक महिला-पुरुष गोवर्धन मथुरा परिक्रमा करने गए थे.

खेतों में छिपकर बचानी पड़ी जान

Bari: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सुनीपुर गांव निवासी 2 दर्जन से अधिक महिला-पुरुष गोवर्धन मथुरा परिक्रमा करने गए थे. जहां से परिक्रमा पूरी कर रविवार को जब घर वापसी की तो लौटते समय निजी बस सैपऊ महादेव मंदिर के पास से गुजरी तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देने के चक्कर में बस पीपल के पेड़ से टकरा गई. इस दौरान पीपल के पेड़ पर लगे बड़ी मधुमक्खियों के छत्ते से मधुमक्खियों ने बस में सवार महिला-पुरुषों पर हमला बोल दिया.

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

खेतों में छिपकर बचाई जान
साथ ही ऐसे में महिला-पुरुषों को बस में से भागकर पास के खेतों में दुबक कर जान बचानी पड़ी. इस दौरान एक दर्जन महिला-पुरुषों को मधुमक्खियों ने दंश मारा, जिसमें वह घायल हुए हैं. सभी घायलों को एंबुलेंस से बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है.

सुनीपुर गांव निवासी मनोज ने बताया की पूर्णिमा पर हर महीने की परिक्रमा देने वे परिवार और गांव के अन्य लोगों के साथ गोवर्धन को निजी बस से गए थे. रविवार को परिक्रमा पूरी कर वापस लौट रहे थे. इस दौरान बसेड़ी का रास्ता भूतेश्वर पर पार्वती नदी में आए उफान से बंद था. ऐसे में सैपऊ होकर बाड़ी आ रहे थे. जहां सैपऊ महादेव मंदिर के पास जब सिंगल रोड पर बस आगे बढ़ी तो ट्रैक्टर को साइड देने के चक्कर में पीपल के पेड़ से टकरा गई, जिस पर लगे मधुमक्खी के छत्ते से मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया.

मधुमक्खियों के हमले में यह हुए घायल
मधुमक्खियों के हमले में निजी बस में सवार सुनीपुर गांव निवासी भूरी पत्नी लोकेश नाई, लक्ष्मी पत्नी संतोष नाई, पिंकी पत्नी सतीश नाई, संतोष पुत्र गोपाल नाई, सतीश पुत्र गोपाल नाई, प्रकाश पुत्र रघुवीर मीणा, मनोज पुत्र रामभजन मीणा के साथ एक दर्जन के करीब लोग घायल हुए हैं. इन सभी घायलों का उपचार बाड़ी अस्पताल में चल रहा है.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news