Baseri: समाज को आगे ले जाने के लिए लोगों ने किया मंथन, दिया ये संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202255

Baseri: समाज को आगे ले जाने के लिए लोगों ने किया मंथन, दिया ये संदेश

उन्होंने युवाओं से समाज में रचनात्मक कार्य करने के साथ-साथ समाज को आगे ले जाने में अपनी भूमिका निभाने का आह्वान किया.

लोगों ने किया मंथन

Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के बसेड़ी कस्बे के हरियल महादेव मंदिर पर सनाढ्य ब्राह्मण सेवा समिति बैठक आयोजित हुई. बैठक की अध्यक्षता शिक्षाविद वयोवृद्ध बालेश्वर प्रसाद शर्मा ने की बैठक में मुख्य अतिथि भगवान स्वरूप कौशिक रहें. इस दौरान नवनिर्वाचित सनाढ्य ब्राह्मण सेवा समिति के अध्यक्ष मायाराम शर्मा ने कहा कि समाज को आगे ले जाने के लिए समाज के लोगों को एक जाजम पर बैठकर मंथन करना होगा, उसके बाद ही किसी भी निर्णय पर पहुंचा जा सकेगा.

यह भी पढे़ं- बसेड़ीः खेत पर करंट की चपेट में आया युवक, इस वजह से हुई मौत

उसके लिए सभी को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार है. साथ ही उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि समाज में रचनात्मक कार्य करने के साथ-साथ समाज को आगे ले जाने में अपनी भूमिका निभाए. इस दौरान उन्होंने समाज के बुजुर्गों से युवाओं का मार्गदर्शन और सहयोग की अपेक्षा जताई. उन्होंने भरोसा दिलाया कि समाज के लोगों ने जिस तरह मुझे जिम्मेदारी दी है. उसे पूरा करने का पूर्ण प्रयास करूंगा.

इस दौरान बैठक में सर्वसम्मति से कार्यकारिणी के पदाधिकारियों की घोषणा की गई. बैठक के दौरान वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ शिक्षाविद बालेश्वर प्रसाद शर्मा ओम प्रकाश शर्मा बृजमोहन पाराशर नत्थी लाल पाराशर ने शपथ ग्रहण कराई, इस दौरान महामंत्री देवेश प्रसाद शर्मा की ओर से 4 जून को धौलपुर में परशुराम शोभायात्रा में अधिक से अधिक संख्या में समाज के लोगों से कार्यक्रम पहुंचने का लोगों से आह्वान किया. बैठक में सुरेश कौशिक, सुरेश शर्मा, सरपंच प्रमोद शर्मा, ऋतुराज शर्मा, बृजमोहन पाराशर समेत कई लोगों ने अपने विचार रखे. इस दौरान समिति की ओर से परशुराम जयंती शोभायात्रा पर भी विचार विमर्श किया गया.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news