Dholpur News: सिंचाई के पैसे मांगने पर बवाल, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 8 लोगों के घायल होने की खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418842

Dholpur News: सिंचाई के पैसे मांगने पर बवाल, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 8 लोगों के घायल होने की खबर

Dholpur News: राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के खनपुरा गांव में फसल सिंचाई के पैसे मांगने पर दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग हो गई. दोनों तरफ से हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के आठ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Dholpur News

Dholpur News: राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के खनपुरा गांव में फसल सिंचाई के पैसे मांगने पर दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग हो गई. दोनों तरफ से हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के आठ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के दौरान एक युवक द्वारा तमंचा भी लहराया जा रहा है. दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

सिंचाई के पैसे मांगने पर बवाल 
घायल पक्ष के मानसिंह पुत्र राम सिंह ने बताया खनपुरा गांव में यशपाल ठाकुर पर ट्यूबवेल द्वारा की गई फसल सिंचाई के भाड़े के पैसे मांगने गया था. भाड़े के पैसे देने में यशपाल ठाकुर मुकर रहा था. इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा मामूली कहासुनी के बाद यशपाल पक्ष के लोगों ने लामबंद होकर कट्टा, लाठी एवं डंडों से जानलेवा हमले कर दिए. इस दौरान पीड़ित को बचाने आए चाचा, बहन और अन्य पर भी लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

युवक ने लहराया देसी तमंचा 
मारपीट में एक युवक द्वारा देसी तमंचा भी लहराया जा रहा है. मारपीट के दौरान समाज के कुछ बुजुर्ग लोग झगड़े में बीच बचाव करने आ गए, जिन्होंने मामले को शांत कराया है. मानसिंह पक्ष के घायलों को राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया है. उधर घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मामले को लेकर राजाखेड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया दोनों पक्षों में फसल सिंचाई के भाड़े को लेकर मारपीट हुई है. 

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया मुकदमा
दोनों पक्ष द्वारा एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. शांति भंग में दोनों पक्ष के लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया मारपीट में शामिल एक युवक पर तमंचा भी था. आरोपी युवक फरार हो गया है. उन्होंने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर तमंचा बरामद किया जाएगा. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Churu News: चूरू आबकारी कार्यालय में 8.50 करोड़ रुपये का गबन! जानें पूरा मामला

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news