बसेड़ी: सरमथुरा में जन्माष्टमी पर छाया अंधेरा, जानिए क्यों...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311676

बसेड़ी: सरमथुरा में जन्माष्टमी पर छाया अंधेरा, जानिए क्यों...

बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा में जन्माष्टमी के मौके पर अंधेरा पसरा रहा. उपखंड सहित ग्रामीण इलाकों में भले ही जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया हो, लेकिन कस्बे के मुख्य मार्गों पर जन्माष्टमी पर्व के दौरान रात के समय गलियों में अंधेरा पसरा रहा.

सरमथुरा में पसरा अंधेरा

Dholpur: जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा में जन्माष्टमी के मौके पर अंधेरा पसरा रहा. उपखंड सहित ग्रामीण इलाकों में भले ही जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया हो, लेकिन कस्बे के मुख्य मार्गों पर जन्माष्टमी पर्व के दौरान रात के समय गलियों में अंधेरा पसरा रहा. जिससे लोग परेशान होकर नगरपालिका प्रशासन को कोसते हुए नजर आए कस्बा निवासी अमित सोनी ने बताया कि हिंदुओं के प्रमुख त्योहार जन्माष्टमी के पर्व पर नगर पालिका प्रशासन द्वारा कस्बे के मुख्य मार्गों पर लाइट आदि की कोई व्यवस्था नहीं की गई. जिससे रात के समय मंदिरों में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढे़ं- घर में हमेशा बना रहेगा धन का भंडार, इस तरह करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न

कस्बेवासियों ने नगरपालिका प्रशासन को जन्माष्टमी से दो दिन पूर्व अंधेरे की समस्या से अवगत करा दिया था, लेकिन इसके बावजूद नगरपालिका प्रशासन द्वारा कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई. सरमथुरा उपखंड में पिछले दिनों नगरपालिका प्रशासन द्वारा करीब 20 लाख रुपए स्ट्रीट लाइट पर खर्च किए गये, लेकिन इन सबके बाबजूद सरमथुरा कस्बे के प्रमुख मार्गों पर अंधेरे की समस्या जस की तस बनी रही. वहीं दूसरी ओर जन्माष्टमी पर्व के मौके पर मंदिरों में पुलिस प्रशासन की कोई व्यवस्था नहीं थीं, जिससे भारी भीड़ होने के कारण लोगों को अनहोनी का डर बना रहा.

Reporter - Bhanu Sharma

 

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन सतर्क रहें मेष, कन्या और वृश्चिक राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

Trending news