धौलपुर में देवरानी-जेठानी को सांप ने डसा, जाने फिर क्या हुआ आगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1694921

धौलपुर में देवरानी-जेठानी को सांप ने डसा, जाने फिर क्या हुआ आगे

धौलपुर के बसेड़ी थाना इलाके के मिर्जापुर गांव में घर में सो रही दो महिलाओं को सांप ने काट लिया. सांप के काटने से अचेत हुई दोनों महिलाओं को बसेड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बसेड़ी अस्पताल में इलाज चलने के बाद महिलाओं की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया.

धौलपुर में देवरानी-जेठानी को सांप ने डसा, जाने फिर क्या हुआ आगे

Dholpur News : धौलपुर के बसेड़ी थाना इलाके के मिर्जापुर गांव में घर में सो रही दो महिलाओं को सांप ने काट लिया. सांप के काटने से अचेत हुई दोनों महिलाओं को बसेड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बसेड़ी अस्पताल में इलाज चलने के बाद महिलाओं की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया. जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में दोनों महिलाओं को फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में दोनों का उपचार किया जा रहा है.

परिजनों ने बताया कि जेठानी केसन देई उम्र 26 साल पत्नी गोरेलाल और दोरानी रामा उम्र 25 साल पत्नी बाबू सिंह कुशवाहा चारपाई पर अपने घर सो रही थी. जिन्हें सोते वक्त सांप ने काट लिया. सांप के काटने पर दोनों महिलाएं चीखने लगी. महिलाओं के चीखने चिल्लाने पर घरवाले दोनों महिलाओं को लेकर बसेड़ी अस्पताल पहुंचे. जहां दोनों महिलाओं का उपचार किया गया. परिजनों ने बताया कि महिलाओं की हालत में सुधार ना होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में दोनों महिलाओं का उपचार किया जा रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों राजस्थान के बूंदी में एक डॉक्टर के घर से सनसनीखेज मामला सामने आया. जहां एक दो या तीन नहीं बल्कि 15 कोबरा निकला. यह सभी कोबरा के बच्चे थे, जिसे देख कर सिर्फ डॉक्टर ही नहीं बल्कि पूरे मोहल्ले में लोगों के हाथ-पांव फूल गए. जिसके बाद स्नेक केचर की मदद से सभी कोबरा सांप को जंगल में छोड़ दिया गया. 

यह भी पढे़ं- 

इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम

इनके हाथ में थी कर्नाटक की कमान, विक्ट्री के बाद राजस्थान में रहेगी नजर, प्लान तैयार

Trending news