Dungarpur: ज्वेलरी शॉप में डाका डालने वाली कंजर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 वारदाते कबूली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081454

Dungarpur: ज्वेलरी शॉप में डाका डालने वाली कंजर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 वारदाते कबूली

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में डाका डालने वाली कंजर गैंग के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए 2 शातिर आरोपियों को उम्रकैद की सजा भी हो चुकी है. 

कंजर गैंग के 3 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में डाका डालने वाली कंजर गैंग के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए 2 शातिर आरोपियों को उम्रकैद की सजा भी हो चुकी है. आरोपियों ने आसपुर और साबला में चोरी की वारदाते कबूल कर ली है. वहीं वारदात में प्रयुक्त अल्टो कार को जब्त कर लिया है. 

 5 किलो चांदी के जेवरात चोरी
डूंगरपुर जिले के आसपुर थानाधिकारी तेजकरण  ने बताया की 25 दिसंबर 2023 को आसपुर थाना क्षेत्र में आरसी ज्वेलर्स होली चोक रमेशचंद्र की दुकान में चोरी की वारदात हुई थी. चोर दुकान से 5 किलो चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी. थानाधिकारी तेजकरण, एसआई भवानीशंकर, कांस्टेबल गणपतदान, कल्याण सिंह, श्रीधर, राजेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह दोवड़ा, हेमेंद्र सिंह साइबर सेल की टीम बदमाशो की तलाश में जुट गई. 

3 आरोपियों को किया  गिरफ्तार 
पुलिस वारदात से जुड़े सीसीटीवी फुटेज खंगाले. कई बदमाशो से पड़ताल की गई. टीम को आरोपी के चित्तौड़गढ़ बेंगू थाना क्षेत्र में होने का पता लगा. पुलिस की टीम वहा पहुंची और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पिंकेश उर्फ पिंकू पुत्र गरुड़िया कंजर निवासी मुंडावरी थाना बेंगु, सुनील कुमार  पुत्र गरुडिया कंजर, परमेश पुत्र बाबू कंजर निवासी  सीताबाड़ा थाना बिजोलिया जिला भीलवाड़ा को गिरफ्तार किया है. दोनो ही आरोपी कंजर गैंग के है. 

ओजार से शटर तोड़कर करते है चोरी 
आरोपियों ने आसपुर के साथ साबला में भी वारदात कबूल कर ली है. आरोपी लोहे की टामी और ओजार से शटर तोड़कर वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से अल्टो कार को जब्त कर लिया है. आरोपी पिंकेश उर्फ पिंकू और सुनील कुमार दोनो ही कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है.  

पिंकेश उर्फ पिंकू के खिलाफ 6 ओर सुनील कुमार के खिलाफ 14 केस दर्ज है. फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें:दूधवाखारा पुलिस की बड़ी कार्रवाई,लाखों की नशीली टेबलेट के साथ दो गिरफ्तार

Trending news