आसपुर के व्यापारी की यमनोत्री में मौत, बेकाबू होकर बाइक खाई में गिरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375585

आसपुर के व्यापारी की यमनोत्री में मौत, बेकाबू होकर बाइक खाई में गिरी

 जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे के निवासी एक युवा व्यापारी की उत्तराखंड के यमनोत्री में मौत हो गई. युवा व्यापारी की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, उसके साथ बाइक पर बैठा उसका दोस्त गंभीर घायल हो गया.

आसपुर के व्यापारी की यमनोत्री में मौत, बेकाबू होकर बाइक खाई में गिरी

डूंगरपुर: जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे के निवासी एक युवा व्यापारी की उत्तराखंड के यमनोत्री में मौत हो गई. युवा व्यापारी की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, उसके साथ बाइक पर बैठा उसका दोस्त गंभीर घायल हो गया. इधर युवक की मौत की खबर के बाद परिवार में गम का माहौल है.

आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया की आसपुर निवासी 24 वर्षीय आयुष कोठारी 27 सितम्बर को अपने तीन दोस्तों के साथ उदयपुर से उत्तराखंड के लिए ट्रेन के लिए गया था. इधर 29 सितम्बर की शाम को आयुष कोठारी अपने दोस्तों के साथ यमनोत्री धाम से दर्शन कर रेंट पर ली बाइक से सफर कर रहा था. शाम को अपने होटल की ओर लौट रहे था. इस दौरान रास्ते में आयुष की बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे आयुष की मौत हो गई, जबकि उसके साथ बाइक पर पीछे बैठा उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें: बस चंद दिनों में एयरपोर्ट जैसा दिखेगा जैसलमेर रेलवे स्टेशन, इसी महीने से शुरू होने जा रही ये सुविधा

उत्तराखंड पुलिस ने सौंपा शव

अन्य दोस्तों की सूचना पर उत्तराखंड पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं, घायल को भर्ती करवाया था. इधर घटना की सूचना मृतक आयुष के दोस्तों ने उसके परिजनों को दी. आयुष की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए. इधर डूंगरपुर प्रशासन की मदद से उत्तराखंड में ही मृतक आयुष का पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके दोस्तों को सुपुर्द किया गया.

परिवार में छाया मातम का माहौल

वहीं, एम्बुलेंस से शव को डूंगरपुर के लिए रवाना किया गया. इधर, आयुष के मौत के बाद उसके घर पर गम का माहौल है. मृतक आयुष के पिता नवीन कोठारी ने बताया की 29 सितम्बर की शाम को हादसा होने के एक घंटे पहले ही उसकी आयुष से वीडियो कॉल पर बात हुई थी. वहीं, करीब दो घंटे बाद हादसे की खबर मिली. उन्होंने बताया की उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है की उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news