Dungarpur में CM अशोक गहलोत पर हमलावर हुए रामलाल शर्मा, बोले- जनता को गुमराह कर रहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1585712

Dungarpur में CM अशोक गहलोत पर हमलावर हुए रामलाल शर्मा, बोले- जनता को गुमराह कर रहे

चौमूं विधानसभा से विधायक रामलाल शर्मा शुक्रवार को डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. रामलाल शर्मा मीडिया से भी रूबरू हुए और राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Dungarpur में CM अशोक गहलोत पर हमलावर हुए रामलाल शर्मा, बोले- जनता को गुमराह कर रहे

Dungarpur News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और चौमूं विधानसभा से विधायक रामलाल शर्मा शुक्रवार को डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. डूंगरपुर जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमुख पंड्या और नगर परिषद सभापति अमृत कलासुआ सहित कार्यकर्ताओं ने रामलाल शर्मा का स्वागत किया. 

इसके बाद रामलाल शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए संगठन की गतिविधियों का फीडबैक लिया. इसके बाद रामलाल शर्मा मीडिया से भी रूबरू हुए और राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

यह भी पढे़ं- लक्खी मेले में खाटू श्याम मंदिर के आराम से दर्शन कर सकेंगे दिव्यांग श्रद्धालु, की जा रही खास व्यवस्थाएं

भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए रामलाल शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार अपनी 90% बजट घोषणाएं पूरी करने का दावा कर रही है लेकिन धरातल पर हकीकत कुछ और ही है. लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है. वहीं, अपराध के मामले में राजस्थान राज्य देश में नंबर वन पर आ गया है. 

यह भी पढे़ं- Holashtak 2023: इस बार 8 नहीं, 9 दिन का रहेगा होलाष्टक, शुभ कार्य पूर्णतया रहेंगे वर्जित

झूठी वाहवाही लूट रही गहलोत सरकार
रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया कि ज्यादातर योजनाओं का पैसा भारत सरकार दे रही है और राज्य सरकार झूठी वाहवाही लूट रही है. इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार-बार केंद्र सरकार पर राज्य के हिस्से का बजट नहीं देने का आरोप लगाकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं. प्रवक्ता लाल रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान के विभिन्न विभागों में करीब 50% पद खाली पड़े हैं. 

बिना रिश्वत दिए लोगों का कोई काम नहीं होता
रामलाल ने कहा कि बेरोजगार नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं. इधर पेपर लीक की घटनाओं से युवाओं का समय और पैसा भी बर्बाद हो रहा है. आदिवासी क्षेत्र में बालश्रम और बाल तस्करी की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताते हुए रामलाल शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार बालश्रम को और बाल तस्करी को रोकने में पूरी तरीके से विफल रही है. वहीं, प्रदेश में भ्रष्टाचार इस कदर बढ़ गया है कि बिना रिश्वत दिए लोगों का कोई काम नहीं होता.

Trending news