डोली फलातेड़ स्कूल से कंप्यूटर सेट चोरी का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294525

डोली फलातेड़ स्कूल से कंप्यूटर सेट चोरी का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग डिटेन

 जिले के सागवाड़ा थाना पुलिस ने सागवाड़ा के डोली फलातेड़ स्कूल में चोरी के मामले में खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मामले एक नाबालिग को भी डिटेन किया है.

डोली फलातेड़ स्कूल से कंप्यूटर सेट चोरी का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग डिटेन

डूंगरपुर: जिले के सागवाड़ा थाना पुलिस ने सागवाड़ा के डोली फलातेड़ स्कूल में चोरी के मामले में खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मामले एक नाबालिग को भी डिटेन किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमेे और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है.

सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया की अपर प्राइमरी स्कूल डोली फलातेड में चोरी की वारदात हुई थी. प्रिंसिपल आशा परमार ने केस दर्ज करवाया था. जिसमे स्कूल के कंप्यूटर कक्ष का ताला तोड़कर मॉनिटर, सीपीयू, पॉवर सेवर, प्रिंटर चोरी होने की रिपोर्ट दी थी. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की. जिस पर पुलिस को कुछ खास सुराग मिले. इस पर पुलिस संदिग्ध बदमाशो पर नजर रखना शुरू कर दिया.

इस दौरान पुलिस ने बताया ललित (24) पुत्र रूपलाल खांट निवासी राजपुर सेलोता, निलेश (20) पुत्र हरजी पारगी मीणा निवासी डोली को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उनके साथ एक नाबालिग को भी डिटेन किया हैं. तीनो से पूछताछ में स्कूल में चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया है. पुलिस आरोपियों से चोरी हुआ कंप्यूटर सेट बरामद करने के प्रयास कर रही है. थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया की आरोपियों से पूछताछ में और भी कई वारदाते खुलने की संभावना है.

Reporter- Akhilesh Sharma   

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news