Dungarpur: PM मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, बांटे फल
Advertisement

Dungarpur: PM मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, बांटे फल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े का आगाज हुआ. सेवा पखवाड़े के तहत डूंगरपुर शहर के भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया और भाजपा नगर मंडल की ओर से डूंगरपुर जिला अस्पताल में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मरीजों को फल बांटे गए.

Dungarpur: PM मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, बांटे फल

Dungarpur: भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े का आगाज हुआ. सेवा पखवाड़े के तहत डूंगरपुर शहर के भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया और भाजपा नगर मंडल की ओर से डूंगरपुर जिला अस्पताल में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मरीजों को फल बांटे गए.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

डूंगरपुर जिले में भी भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है. इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़े का आगाज किया गया. सेवा पखवाड़े के तहत भारतीय जनता पार्टी की ओर से डूंगरपुर शहर के भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. भाजपा के 72 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लम्बी आयु व स्वस्थ जीवन की कामना की. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या, सभापति अमृत कलासुआ, भाजपा जिला महामंत्री धनपाल जैन और भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष दिलीप नागदा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों ने शिविर में रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया.

अस्पताल में फल और बिस्किट बांटे
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72 वे जन्मदिन के मौके पर भाजपा नगर मण्डल डूंगरपुर की ओर से डूंगरपुर जिला अस्पताल में  बिस्किट और फलों का वितरण किया गया. इस दौरान भाजपा संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने  महिला वार्ड, जनरल वार्ड, जननी वार्ड ओर शिशु वार्ड के मरीजो ओर उनके परिजनों को फल और बिस्किट वितरित किये.

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news