आसपुर: शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ एक्शन में डीएसटी, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404803

आसपुर: शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ एक्शन में डीएसटी, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Aspur: डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ एक्शन में नजर आ रही है. पुलिस की स्पेशल टीम ने बीती रात आसपुर और दोवड़ा थाना क्षेत्र में चार होटलों पर दबिश देकर अवैध रूप से शराब परोसने के खिलाफ कार्रवाई की है.

एक्शन में डीएसटी

Aspur: डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ एक्शन में नजर आ रही है. पुलिस की स्पेशल टीम ने बीती रात आसपुर और दोवड़ा थाना क्षेत्र में चार होटलों पर दबिश देकर अवैध रूप से शराब परोसने के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस की टीम ने होटलों से भारी मात्रा में शराब जब्त करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस की स्पेशल टीम ने शराब और आरोपियों को सम्बंधित थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

डूंगरपुर जिले की जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया कि जिले के अवैध शराब तस्करी, अवैध रूप से शराब बेचने के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत आसपुर और दोवड़ा थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर ढाबों और होटलों पर अवैध रूप से शराब परोसने की शिकायत मिली थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस की स्पेशल टीम से हैड कांस्टेबल अरविंद सिंह, हैड कांस्टेबल राजकुमार, कॉन्स्टेबल राकेश, अंकित त्रिवेदी और जयदीप ने दोनों थाना क्षेत्र में कार्रवाई के लिए पहुंची. 

इस दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने पहले आसपुर थाना क्षेत्र के पुंजपुर कस्बे में पहुंची, जहां टीम ने पुंजपुर कस्बे में संचालित तीन अलग-अलग होटल पर दबिश दी. इस दौरान तीनों होटल में लोगों को टेबल पर अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी, जिस पर पुलिस की स्पेशल टीम ने कांतिलाल पुत्र गौतम लाल कलासुआ निवासी मानपुर के होटल से 36 अंग्रेजी शराब के पव्वे और 27 बोतल बियर जब्त कर उसे हिरासत में लिया है. 

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

वहीं पुलिस की टीम ने देवेंद्र सिंह पुत्र कल्याण सिंह निवासी पुंजपुर के होटल से शराब के 47 पव्वे और 20 बोतल बियर जब्त करते हुए उसे हिरासत में लिया है. वहीं राजू पुत्र शंकर मीणा की होटल से 6 बोतल बियर ओर दोवड़ा थाना क्षेत्र के मोवाई मोड़ के एक होटल से 12 बियर की बोतल जब्त की एक आरोपी को हिरासत में लिया है. इसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने आसपुर और दोवड़ा थाना पुलिस को माल और आरोपी सुपुर्द किए, जिस पर संबंधित थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया है.

Reporter: Akhilesh Sharma 

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news