Dungarpur कलेक्टर ने रिछा गांव में की रात्रि चौपाल, सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2396522

Dungarpur कलेक्टर ने रिछा गांव में की रात्रि चौपाल, सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, दिए निर्देश

Dungarpur News:  राजस्थान में डूंगरपुर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह की आसपुर पंचायत समिति के गांव रिछा में रात्रि चौपाल आयोजित की गई. चौपाल में कलेक्टर ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए.

dungarpur news

Dungarpur News: जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह की आसपुर पंचायत समिति के गांव रिछा में रात्रि चौपाल आयोजित की गई. चौपाल में कलेक्टर ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए. वहीं, राज्य स्तर के मामलो के प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए. इधर बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को नोटिस जारी करने के भी निर्देश कलेक्टर ने दिए है.

कलेक्टर की रात्रि चौपाल की कड़ी में आज डूंगरपुर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह रात्रि चौपाल आसपुर पंचायत समिति के रिछा गांव में आयोजित की गई. रिछा स्कूल में आयोजित चौपाल में सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे. चौपाल में बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और कलेक्टर को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. 

इस दौरान बिजली, पानी और सड़क की समस्याओं के साथ एनिकट बनाने, स्कूल में अतिरिक्त कक्षा कक्षों का निर्माण करवाने, खाद्य सुरक्षा योजना में शामिल करने की समस्या आई. इस पर कलेक्टर ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को समस्याओं का समय पर समाधान के निर्देश दिए.

वहीं, जो मामले राज्य स्तर के हैं, उन मामलों के प्रस्ताव बनाकर भिजवाने के भी निर्देश दिए. इधर चौपाल में कई विभागीय अधिकारियों की अनुपस्थिति रही, जिस पर कलेक्टर ने नाराजगी जताई वही ऐसे अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं. रात्रि चौपाल में मौजूद अधिकारियों ने ग्रामीणों को अपने अपने विभागों की योजनाओं की जानकारी दी. वहीं, पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ उठाने का आव्हान किया.

Trending news