Dungarpur News: कच्चे मकान में अधजला मिला युवक का शव, घरवालों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2404151

Dungarpur News: कच्चे मकान में अधजला मिला युवक का शव, घरवालों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाडा गांव में एक युवक का शव उसी के पुराने कच्चे घर में अधजला मिलने के बाद सनसनी फैल गई. इस हादसे में घर का काफी कुछ सामान भी जल गया है. परिवार के लोग दूसरे नए घर में सो रहे थे. 

Dungarpur News: कच्चे मकान में अधजला मिला युवक का शव, घरवालों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के तलैया दरियापाडा गांव में एक युवक का शव उसी के पुराने कच्चे घर में अधजला मिलने के बाद सनसनी फैल गई. इस हादसे में घर का काफी कुछ सामान भी जल गया है. परिवार के लोग दूसरे नए घर में सो रहे थे. इस पूरे हादसे पर परिवार के लोगों ने हत्या की शक जाहीर की है. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. 

जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया मृतक का शव 
वहीं, मृतक के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रख दिया गया है. इस पूरे मामले पर बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि तलैया फला दरियापाडा निवासी कावा गमेती जीप ड्राइवर हैं. उसके 2 मकान हैं. एक नया ओर दूसरा पुराना. बारिश होने की वजह से उन्होंने अपनी जीप को अपने पुराने घर पर ही रोक दी थी. इसके बाद वह खाना खाने नए मकान पर गए थे. खाना खाने के बाद देर रात को वह वापस अपने पुराने घर आए और अकेले सो गए. 

नए घर में सोए थे पत्नी और बच्चे 
इस दौरान उनकी पत्नी और 2 बच्चे नए घर पर ही सोए थे. दूसरे दिन कावा के नहीं आने पर पत्नी और बच्चे उसे देखने पुराने घर गए. जहां कावा अधजली हालत में घर में पड़ा था. जलने की वजह से उसकी मौत हो गई थी. वहीं, कच्चे घर में लकड़ी के डंडे ओर अन्य सामान भी जले हुए थे. इस घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. 

मौके पर पहुंची बिछीवाड़ा पुलिस 
हादसे की सूचना मिलते ही बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की ओर से हत्या का शक जताने पर पुलिस ने उदयपुर से डॉग स्क्वायड ओर बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया. दोनों टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए और जांच शुरू की. इधर पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा. इधर ये घटना हादसा है या हत्या बिछीवाड़ा थाना पुलिस मामला दर्ज कर हर एंगल पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः क्या है UPS, जिसे राजस्थान में लागू कर सकती है भजनलाल सरकार, जानें NPS और OPS से...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news