Rajasthan : पहले किया रेप, फिर शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, अब कहीं नहीं होने दे रहा शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780015

Rajasthan : पहले किया रेप, फिर शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, अब कहीं नहीं होने दे रहा शादी

डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के बाद उसे शादी का झांसा देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने एक युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वही उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शोषण करता रहा.

Rajasthan : पहले किया रेप, फिर शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, अब कहीं नहीं होने दे रहा शादी

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के बाद उसे शादी का झांसा देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने एक युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वही उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शोषण करता रहा. इधर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

पहले किया रेप, फिर दिया शादी का झांसा

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की 7 जुलाई को एक युवती ने थाने पर आकर रिपोर्ट दी थी. इसमें बताया की 8 महीने पहले आरोपी मोहन पुत्र शंकर निवासी करेलिया उसके घर आया था. आरोपी ने उसके माता पिता को डराया धमकाया. आरोपी मोहन ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे शादी करने का झांसा देता रहा ओर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी मोहन अब उसके साथ शादी करने से भी मना कर रहा हैं. आरोपी उसके जहा से भी रिश्ते आते है. वहा जाकर रिश्ते तुड़वा देता था.

अब नहीं होने दे रहा शादी

इस वजह से उसका कही रिश्ता भी नही होने देता है. पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की. थानाधिकारी हेमंत चौहान ने साथ हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार, कांस्टेबल नितिन ओर खुशपाल सिंह की टीम ने आरोपी मोहन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात भी कबूल कर ली है. इधर पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news