चौरासी में नवजात की मौत का सदमा नहीं सह पाई प्रसूता, खबर सुनते ही हो गई अचेत, फिर हमेशा के लिए कह गई अलविदा!
Advertisement

चौरासी में नवजात की मौत का सदमा नहीं सह पाई प्रसूता, खबर सुनते ही हो गई अचेत, फिर हमेशा के लिए कह गई अलविदा!

Chorasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भिंडा गाँव निवासी प्रसूता ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में एक मृत बच्चे को जन्म दिया. इधर प्रसूता अपने नवजात की मौत का सदमा सह नहीं पाई. बच्चे के मृत पैदा होने की खबर सुनते हुए ही प्रसूता की तबियत बिगड़ गई और उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव पीहर पक्ष को सौंप दिया है.

 

नवजात की मौत का सदमा सह नहीं पाई प्रसूता.

Chorasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की थाना क्षेत्र के विकास नगर निवासी 30 वर्षीय संसर देवी पत्नी सुरेश डिंडोर गर्भवती थी, वहीं गर्भवती होने से संसर देवी अपने पीहर भिंडा में रह रही थी. इधर दर्द उठने से पीहर पक्ष ने संसर देवी कल सुबह 5 बजे डूंगरपुर के महिला एवं शिशु अस्पताल में भर्ती करवाया था. 

वहीं, डॉक्टर्स की टीम ने 9 बजे गर्भवती संसर देवी का सिजेरियन किया इस दौरान संसर देवी को मृत बच्चा पैदा हुआ. इधर ओपरेशन के बाद शाम को होश आने पर जब संसर देवी ने अपने बच्चे के बारे में पूछा तो बच्चे के मृत पैदा होने की खबर उसे मिली. 

इधर बच्चे के मृत पैदा होने का सदमा संसर देवी सह नहीं पाई और उसकी तबियत बिगड़ गई और कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई. पीहर पक्ष ने मामले की जानकारी ससुराल पक्ष और चौरासी थाना पुलिस को दी. सूचना पर रात को चौरासी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. लेकिन सूचना के बाद भी ससुराल पक्ष न रात को और न ही सुबह डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचा. जिसके बाद आज सुबह पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर पीहर पक्ष के सुपुर्द किया वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर-अखिलेश शर्मा 

ये भी पढ़ें- राजस्थान की सियासत में अब एकनाथ शिंदे की शिवसेना भी आजमाएंगी सिहासी चौसर में हाथ, पुष्कर में लखन सिंह पवार ने दिए बड़े संकेत

 

Trending news