डूंगरपुर: हॉस्पिटल 33 केवी जीएसएस में 3 कार्मिक को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2384148

डूंगरपुर: हॉस्पिटल 33 केवी जीएसएस में 3 कार्मिक को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के हॉस्पिटल के पास 33 केवी जीएसएस में काम कर रहे 2 निगम के कार्मिक व एक एफआरटी के कार्मिक को करंट लग गया. 
 

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर में हॉस्पिटल के पास 33 केवी जीएसएस में काम कर रहे 2 निगम के कार्मिक व एक एफआरटी के कार्मिक को करंट लग गया. करंट लगने से तीनों कार्मिक झुलस गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. तीन में से एक कार्मिक की हालत गंभीर बनी हुई है. इधर इसके अलावा हिम्मतपुरा गांव में भी काम करते समय एक लाइन मैन झुलसा है. 

डूंगरपुर जिले के बिजली निगम के अधिशासी अभियंता सीएल रोत ने बताया की हॉस्पिटल के पास स्थित 33 केवी जीएसएस पर रख रखाव के चलते शट डाउन लेकर काम चल रहा था. इस दौरान बिजली निगम के कार्मिक अनूप सिंह और लक्ष्मण व एफआरटी कार्मिक रमेश काम कर रहे थे. रमेश हाईट पर चढ़कर काम कर रहा था. वहीं, अनूप व लक्ष्मण नीचे काम कर रहे थे. अचानक काम करते समय तीनो को करंट लगा.  

यह भी पढ़ेंः क्या आपको पता है खाटू श्याम जी की तस्वीर किस दिशा नें लगानी चाहिए?

इधर करंट लगने से तीनों झुलस गए. वहीं, रमेश के नीचे गिरने से सिर पर भी गहरी चोट लगी. हादसे के बाद तीनो निगम कार्मिको डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. इधर, एफआरटी कार्मिक रमेश की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना पर अस्पताल में निगम के कार्मिको की भीड़ लग गई. 

यह भी पढ़ेंः सबसे पहले कहां जाना चाहिए खाटू श्याम जी या सालासर बालाजी?

अधिशासी अभियंता सीएल रोत, एईएन गिरीश और जेईएन प्रियंका भी अस्पताल पहुंचे, जिन्होंने घटना के साथ घायल कार्मिकों के बारे में जानकारी ली. अधिशासी अभियंता सीएल रोत ने बताया कि शटडाउन लेने के बाद भी करंट कैसे आया. इस संबंध में विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.  इधर, इसके अलावा हिम्मतपुरा गांव में भी काम करते समय एक लाइन मैन झुलसा है, जिसका भी जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

Trending news