डूंगरपुर: चौरासी में तालाब में डूबने से 3 साल के इकलौते बेटे की मौत,रातभर ढूंढ़ते रहे परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677368

डूंगरपुर: चौरासी में तालाब में डूबने से 3 साल के इकलौते बेटे की मौत,रातभर ढूंढ़ते रहे परिजन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा तालाब में डूबने से 3 साल के मासूम की मौत हो गई. मासूम खेलते हुए तालाब पर चला गया और डूब गया. परिवार के लोग रातभर उसे खोजते रहे. आज सुबह मंगलवार को शव मिलने के बाद परिवार में मातम का माहौल हैं. 

 

डूंगरपुर: चौरासी में तालाब में डूबने से 3 साल के इकलौते बेटे की मौत,रातभर ढूंढ़ते रहे परिजन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया की रामा अहारी ने रिपोर्ट दी है. इसमें बताया की उसकी बेटी रामू की शादी गुजरात के तालोर निवासी शैलेश पारगी के साथ करवाई थी. दोनों के 3 साल का एक बेटा रघु उर्फ प्रेम है. डेढ़ महीने पहले उसकी बेटी रामू और उसके पति के बीच अनबन हो गई.

इस वजह से रामू बेटे रघु उर्फ प्रेम को लेकर घर आ गई. इसके बाद से वह पिता के घर पर ही रह रही थी. परिवार में शादी होने से सभी लोग कल सोमवार शाम के समय खरीदारी करने के लिए सीमलवाड़ा गए थें. उसी समय रघु उर्फ प्रेम घर से निकल गया और 500 मीटर दूर सीमलवाड़ा तालाब पर चला गया. इससे वह डूब गया. वहीं, परिवार के लोग लोटे तो रघु उर्फ प्रेम घर पर नहीं मिला.

परिवार के लोग उसकी तलाश करते रहे, लेकिन कोई पता नही लगा. रातभर परिवार के लोग घर के आसपास, रिश्तेदारों में खोजबीन की, लेकिन कही कोई जानकारी नहीं मिली. आज मंगलवार सुबह कुछ लोगो ने तालाब में एक बच्चे का शव देखा. सरपंच विजयपाल डोडियार भी मौके पर पहुंचे. सीमलवाड़ा चौकी से अरविंद कुमार, जीतमल मौके पर आए.

तालाब से शव को बाहर निकाला. वहीं, शव मिलने की सूचना पर रामा और उसकी बेटी रामू भी पहुंचे. शव को देखकर रामू ने अपने बेटे रघु उर्फ प्रेम के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें- शेखावत बोले- राजस्थान में भाजपा की सरकार बनना उतना ही जरुरी जितना सूर्य का उदय होना

 

Trending news