Dungarpur News: ट्रांसफार्मर पर लटका मिला अज्ञात युवक का शव, करंट लगने से मौत की जताई जा रही संभावना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2346810

Dungarpur News: ट्रांसफार्मर पर लटका मिला अज्ञात युवक का शव, करंट लगने से मौत की जताई जा रही संभावना

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के आसियावाव गांव में एक अज्ञात युवक का शव खेतों में ट्रांसफार्मर पर लटका मिला. घटना के बाद सनसनी फैल गई. करंट लगने से युवक की मौत हुई है. अभी तक युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. 

 

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के आसियावाव गांव में एक अज्ञात युवक का शव खेतों में ट्रांसफार्मर पर लटका मिला. घटना के बाद सनसनी फैल गई. करंट लगने से युवक की मौत हुई है. अभी तक युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. 

 

बिछीवाड़ा थाना के हेड कांस्टेबल गोविंद सिंह ने बताया कि आज रविवार सुबह सूचना मिली कि आसियावाव गांव में एक युवक का शव ट्रांसफार्मर पर लटका है. इस पर हेड कांस्टेबल गोविंद सिंह, जोगेंद्र सिंह और फतेहलाल की टीम मौके पर पहुंची. आसियावाव में लाला पुत्र नानजी भगोरा के खेतों के बीच में स्थित ट्रांसफार्मर पर युवक का शव लटका हुआ था. 

यह भी पढ़ें- karauli News: जिला मुख्यालय निजी मैरिज हॉल में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वहीं करंट लगने से युवक की मौत हो गई थी. गांव के लोग मृतक युवक के शव की पहचान नहीं कर सके. इसपर पुलिस ने आसपास के गांवों के लोगों से भी पड़ताल करने के प्रयास किए. लेकिन कोई पता नहीं चल सका. जिसके बाद पुलिस ने शव को ट्रांसफार्मर से नीचे उतारा. 

यह भी पढ़ें- Sri GangaNagar News: MLA जयदीप बिहाणी पर क्लीनिक संचालक से मारपीट-अपहरण का केस दर्ज

युवक के शरीर पर सिर्फ पैंट पहना हुआ था, शर्ट या टी शर्ट नहीं था. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. जहां पुलिस शव की पहचान करने के प्रयास कर रही है. युवक ट्रांसफार्मर पर चढ़ा और करंट से मौत की संभावना जताई जा रही है. वहीं युवक की पहचान के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news