डूंगरपुर न्यूज: शहर में निकला ईद का जुलूस, ईदगाह पर हुई सामूहिक नमाज
Advertisement

डूंगरपुर न्यूज: शहर में निकला ईद का जुलूस, ईदगाह पर हुई सामूहिक नमाज

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर शहर में ईद का जुलूस निकाला. ईदगाह पर सामूहिक नमाज हुई. खुदा की इबादत के लिए सजदे में सिर झुके. देश में अमन-चेन व खुशहाली की दुआ मांगी गई.

डूंगरपुर न्यूज: शहर में निकला ईद का जुलूस, ईदगाह पर हुई सामूहिक नमाज

Dungarpur: डूंगरपुर जिले में रमजान के पवित्र माह के समाप्ति पर जिलेभर में ईद का मुबारक पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इधर ईद को लेकर मुस्लिम समुदाय की ओर से डूंगरपुर शहर में ईद का जुलुस निकाला गया . वहीं ईदगाह पर ईद की सामूहिक नमाज अदा की गई . इस दौरान खुदा की इबादत के लिए हजारों सिर सजदे में झुके . जिसमें मुस्लिम भाईयों ने देश में अमन-चेन व खुशहाली की कामना की . वहीं ईद के मौके पर एक-दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी .

डूंगरपुर जिला मुख्यालय सहित जिले भर में मुस्लिम समाज की ओर से ईद का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया. वहीं इस मौके पर डूंगरपुर शहर में मुस्लिम समाज की ओर से ईद का जुलुस निकाला गया . ईद का जुलूस शहर के फौज का बडला से शुरू हुआ. जो की फौज का बडला से शुरू होकर माणक चौक, सराफा बाजार, मोची बाजार, पुराना अस्पताल, गेपसागर की पाल, तहसील चौराहा होते हुए नवाडेरा स्थित ईदगाह मस्जिद पहुंचा. जुलुस में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए.

इधर ईदगाह पहुंचने के बाद ईद की सामूहिक नमाज अदा की गई . शहर काजी अतहर जमाली की सदारत में मुस्लिम भाइयों ने ईद की नमाज अदा की . इस मौके पर मुस्लिम भाइयों ने देश में अमन-चेन और खुशहाली की दुआ मांगी . इधर इस मौके पर शहर काजी अतर जमाली ने मुस्लिम भाइयों को देश में एकता व अखंडता बनाये रखने का सन्देश दिया . वहीं सामूहिक नमाज के बाद सभी मुस्लिम धर्मावलंबियों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की बधाई दी और भाईचारे का संदेश दिया. इधर ईद को लेकर जिला कलेक्टर एल एन मंत्री, पुलिस अधीक्षक कुंंदन कांवरिया अन्य अधिकारी ईदगाह पहुंचे . जहा पर सभी ने ईदगाह में मुस्लिम धर्मावलंबियों को ईद की बधाई दी. इसके बाद घरों में ईद की खुशी को लेकर मीठी सेवइयों के व्यंजन बनाए गए और परिजनों खिलाकर खुशियां बांटी.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

 

Trending news