डूंगरपुर में गुंडों ने महिला से की छीना झपटी, फिर VDO को मारा लट्ठ, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667222

डूंगरपुर में गुंडों ने महिला से की छीना झपटी, फिर VDO को मारा लट्ठ, देखें वीडियो

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कुछ गुंडों ने पहली महिला से छीना-झपटी की और फिर वीडीओ को लट्ठ मारा. ये सारा वारदात सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. देखें ये घटना का वीडियो. 

डूंगरपुर में गुंडों ने महिला से की छीना झपटी, फिर VDO को मारा लट्ठ, देखें वीडियो

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र में सड़कों पर शाम ढलते ही बदमाशों के आतंक से लोग परेशान हैं. इस बार गामड़ी अहाड़ा पंचायत के कार्यवाहक वीडीओ, सरपंच और उपसरपंच के साथ एक महिला इन बदमाशों का शिकार बन गए. बदमाशों ने पहले महिला से छीना झपटी की. वही वीडीओ को लट्ठ मारा. महिला ने हिम्मत दिखाते हुए जवाब में बदमाशो पर पत्थर मारे. 

इधर बीच बचाव में आए सरपंच और उपसरपंच पर भी बदमाश पत्थर मारते हुए फरार हो गए. घटना कल शाम की बताई जा रही है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थानाधिकारी रामस्वरूप ने बताया कि सरपंच सोहनलाल ननोमा की और से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इसमें बताया की सोमवार शाम के समय कार्यवाहक वीडीओ मोहनलाल बरंडा ओर उसके साथ एक महिला बाइक पर बैठकर लोडवाड़ा बस स्टैंड के पास से जा रहे थे. 

इस दौरान बस स्टैंड पर वे किसी से बात करने रुक गए. उसी समय वजेला रोड की ओर से आए कुछ बदमाश लठ लेकर आए और पीछे बैठी महिला से छीना झपटी करने लगे. वीडीओ मोहनलाल ने विरोध किया तो उसे भी एक बदमाश ने लट्ठ मारा. वहीं, महिला हिम्मत दिखाकर बदमाशों के पीछे भागी और जवाब में पत्थर मारे. 

इस पर बदमाश भागते हुए पथराव करने लगे. ये देखकर लोडवाडा बस स्टैंड के पास ही मौजूद सरपंच सोहनलाल ननोमा और उपसरपंच कृष्णलाल नायक भी पहुंच गए. बीच-बचाव करते हुए बदमाशों का पीछा किया. वजेला के पास सामने से 8 से 10 बदमाश आ गए. हाथों में लट्ठ और तलवार लेकर बदमाशों ने पत्थर मारे.

इससे डर की वजह से उन्हें भी भागना पड़ा. वहीं, घटना की सूचना रामसागड़ा थाना पुलिस को दी. घटना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश भाग गए. पुलिस ने सोहनलाल ननोमा के रिपोर्ट पर वजेला निवासी बद्री उर्फ बंशीलाल पुत्र हीरा डामोर, दीपेश पुत्र कावा डामोर हाजा़ पुत्र हलिया डामोर, भरत पुत्र रामजी डामोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इधर, घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है और लिस बदमाशों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ,मरीजों की संख्या यहां हुई 400 के पार, अलर्ट जारी

Trending news