Dungarpur News: डूंगरपुर में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433468

Dungarpur News: डूंगरपुर में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा में अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों मौत हो गई. पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Dungarpur News

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा में अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों मौत हो गई. पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों शवों की कल सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी. 

बाइक सवार युवकों की हो गई थी मौत 
इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि सूचना मिली की गैंजी घाटा में किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर एक बाइक क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी थी. वहीं, बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी. पुलिस ने मृतकों की पहचान गौरादा निवासी राकेश पुत्र सोमा आमलिया और लाडसोर निवासी सुभाष पुत्र रामा डामोर के रूप में की. 

ये भी पढ़ेंः Jaipur: अनुकंपा पर नियुक्त शिक्षकों को प्रथम नियुक्ति तिथि से सेवा लाभ नहीं देने...

डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं शव
पुलिस ने दोनों शवों को निजी वाहन से डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. इधर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी है. पुलिस ने बताया की दोनों युवक ट्रक चालक हैं. वहीं, आज शाम को बाइक पर डूंगरपुर किसी काम से जा रहे थे. इधर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल सुबह की जायेगी.

ये भी पढ़ेंः Jaipur News: राजू ठेहट हत्याकांड में नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news