Road Accident: डूंगरपुर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, हत्या का जताया अंदेशा; धरना प्रदर्शन कर उग्र आंदोलन का दिया चेतावनी
Advertisement

Road Accident: डूंगरपुर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, हत्या का जताया अंदेशा; धरना प्रदर्शन कर उग्र आंदोलन का दिया चेतावनी

Dungarpur Road Accident: डूंगरपुर जिले में शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति के दो कार्यकर्ताओं की सड़क हादसे में हुई मौत के मामले में शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति ने कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन कर हत्या का अंदेशा जताया है.

 

फाइल फोटो

Road Accident: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में ट्रेलर की टक्कर से दो युवकों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति के कार्यकर्ता थे. आक्रोशित शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति के द्वारा शहर में रैली निकाली गई और कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़े: बीकानेर में अन्तराष्ट्रीय ऊंट उत्सव की तैयारीयों की होड़, किए जाएंगे कई कार्यक्रमों का आयोजन 

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार डूंगरपुर जिले में शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति के दो कार्यकर्ताओं की सड़क हादसे में हुई मौत के मामले में शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति ने हत्या का अंदेशा जताया है. वहीं घटना के विरोध में आज शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन भी किया. इसके साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी की. 

आदिवासी छात्रावास में एकत्रित हुए
शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति के कार्यकर्ता आज डूंगरपुर शहर के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित आदिवासी छात्रावास में एकत्रित हुए. इसके साथ ही वहा से समिति के प्रदेश अध्यक्ष शंकरलाल कटारा के नेतृत्व में रैली निकाली गई. रैली शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची, जहा धरनावप्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़े: विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अधिकारियों ने बनाया मजाक, शिविर से BDO और तहसीलदार गायब

पुराने कार्यकर्ता थे और रोजाना धरने पर बैठा करते थे
धरने को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शंकरलाल कटारा ने कहा कि आदिवासी इलाके में जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण सहित अन्य मांगों को लेकर शिड्यूल एरिया संघर्ष समिति ने पिछले 10 साल से डूंगरपुर कलेक्ट्री के बाहर धरना लगा रखा है. हीरता निवासी सचिन और चेतन समिति के पुराने कार्यकर्ता थे और रोजाना धरने पर बैठा करते थे. 2 दिसंबर को सतीश और चेतन धरने से अपने गांव लौट रहे थे तभी तीजवड़ के पास गलत दिशा से आ रहे ट्रोले ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनो की मौत हो गई.

उग्र आंदोलन का दिया चेताननी
प्रदेश अध्यक्ष कटारा ने इस हादसे को साजिश बताते हुए दोनो कार्यकर्ताओं की हत्या होने का अंदेशा जताया है. कटारा ने कहा कि आज धरना प्रदर्शन और ज्ञापन के जरिए प्रशासन से मांग की गई है, कि एक्सीडेंट की इस घटना को हत्या मानते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए. इसके साथ ही कटारा ने चेतावनी भी दी, कि अगर उनकी मांग पर गौर नही किया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

यह भी पढ़े: नए साल पर मिलेगी रतनगढ़ के खिलाड़ियों को इंडोर स्टेडियम की सौगात, करोड़ों की लागत से हो रहा तैयार 

Trending news