Dungarpur: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, हजारों के आभूषण और कैश ले हुए फरार
Advertisement

Dungarpur: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, हजारों के आभूषण और कैश ले हुए फरार

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के प्रतापनगर में अल सुबह एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया. पड़ोसी के जागने पर चोर भाग तो छूटे लेकिन चोर मकान के ताले तोड़कर हजारों के आभूषण और 15 हजार का कैश ले जाने में सफल रहे.

Dungarpur: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, हजारों के आभूषण और कैश ले हुए फरार

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत शहर के प्रतापनगर में अल सुबह एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया. पड़ोसी के जागने पर चोर भाग तो छूटे लेकिन चोर मकान के ताले तोड़कर हजारों के आभूषण और 15 हजार का कैश ले जाने में सफल रहे. पीड़ित परिवार सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गया हुआ था. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि शहर के प्रतापनगर निवासी बसंत जोशी अपने परिवार के साथ कल से सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सलूंबर के इटाली खेड़ा गए हुए थे और पीछे से घर सुना था. अल सुबह  चोरों ने सूने मकान को अपना निशाना बना डाला.  सुबह पौने 5 बजे अलमारी तोड़ने की जोर से आवाज होने पर पड़ोसी किराएदार जाग गए, जिससे बदमाश मौके से भाग छूटे. 

किराएदार ने बसंत जोशि के बेटे किशोर जोशी को  फोन पर बताया कि उनके मकान में चोरी हुई है. सूचना मिलने पर बसंत जोशी का परिवार इटाली खेड़ा से डूंगरपुर पहुंचा. वहीं, पीड़ित परिवार की सूचना पर कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप  मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. चोर वारदात में करीब 15 हजार रुपये नगद, तीन जोड़ी चांदी की पायल, एक सोने की चेन और एक रिंग सहित करीब एक लाख रुपये के आभूषण चुरा कर ले गए. 

यह भी पढ़ेंः Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इसी  मोहल्ले में दो घरों में चोरी हो चुकी हैं. चोरी की घटना का खुलासा अब तक पुलिस करने में विफल रही है. मोहल्लेवासियों ने पुलिस की गश्त व्यस्था को फेल बताते हुए आक्रोश जताया है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news