डूंगरपुर में चोरों ने महाकाली मंदिर को बनाया अपना निशाना, चांदी का छत्र, मुकुट, और दानपेटी लेकर हुए चंपत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212545

डूंगरपुर में चोरों ने महाकाली मंदिर को बनाया अपना निशाना, चांदी का छत्र, मुकुट, और दानपेटी लेकर हुए चंपत

Dungarpur News - डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के झलाप गाँव में, गत रात चोरों ने गाँव के महाकाली मंदिर को अपना लक्ष्य बनाया है. इसके अलावा, चोरों ने धम्बोला में स्थित हनुमान मंदिर और एक खाली मकान को भी निशाना बनाया है.

Mahakali temple

Dungarpur News - डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के झलाप गांव में, गत रात चोरों ने गाँव के महाकाली मंदिर को अपना लक्ष्य बनाया है. चोरों ने मंदिर से चांदी का छत्र, मुकुट, और दानपेटी चोरी कर ली. इसके अलावा, चोरों ने धम्बोला में स्थित हनुमान मंदिर और एक खाली मकान को भी निशाना बनाया है. पुलिस ने इस मामले में जांच की शुरुआत की है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: हनुमान बेनीवाल बोले-मोदी के अहंकार के खिलाफ पड़ेंगे वोट

मामले के अनुसार, चोरों ने झलाप गाँव के महाकाली मंदिर को अपना लक्ष्य बनाया. वे मंदिर में घुसे और माता के चांदी के छत्र और मुकुट के साथ दानपेटी चोरी कर ली. दानपेटी में हजारों का दान था. पुलिस ने घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है.

इसी तरह, गत रात चोरों ने धम्बोला गाँव में हनुमान मंदिर और एक खाली मकान को भी अपना लक्ष्य बनाया. मंदिर से कुछ लूट नहीं सका, लेकिन मकान से नगदी और जेवर चोरी की गई है. परिवार के लोग वापसी के बाद चोरी हुई नगदी और जेवरों का पता लगा सकेगा. वर्तमान में, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: राजस्थान में 1 बजे तक हुआ 33.73% मतदान, 40.72% के साथ गंगानगर अव्वल, जयपुर में 32% से ज्यादा मतदान..!! पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news