Dungarpur: डूंगरपुर में महिला ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, मासूमों के सिर से उठा मां का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451325

Dungarpur: डूंगरपुर में महिला ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, मासूमों के सिर से उठा मां का साया

Dungarpur News: डूंगरपुर के रामसागडा थाना क्षेत्र के नारेली गांव में महिला ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या , दो मासूमों के सिर से उठा मां का साया. 2017 में हुआ था प्रेम विवाह. घटना की सूचना मिलने पर मोहन व उसका भाई गुजरात से डूंगरपुर के लिए रवाना हुए.

फाइल फोटो

Dungarpur News: डूंगरपुर के रामसागडा थाना क्षेत्र के नारेली गांव में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान मृतका का पति मजदूरी के लिए गुजरात गया हुआ था. पति के आने के बाद दूसरे दिन पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. महिला के छोटे बच्चे है, मौत के बाद दो बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया.

रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के नारेली गांव निवासी मोहन पुत्र लाला अहारी ने रिपोर्ट देकर बताया कि रिपोर्ट में मोहन अहारी ने बताया है कि वर्ष 2017 में मालमाथा निवासी वजी से उसका प्रेम विवाह हुआ था. मोहन ने बताया की वजी से उसके साढ़े तीन साल एक लड़का और तीन माह की बेटी है. मोहन ने बताया कि 15 नवम्बर को वह और उसका बड़ा भाई वीरेंद्र दोनों मजदूरी के लिए कच्छ गुजरात गए थे. जिसके बाद 19 नवम्बर को मोहन की भाभी का शाम को फोन आया की उसकी पत्नी वजी ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर मोहन व उसका भाई गुजरात से डूंगरपुर के लिए रवाना हुए.

घटना की सूचना पर रामसागडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं मृतका के पति के आने के बाद पुलिस ने आज डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं मृतका के पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news