पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पैदल चलकर पहुंचीं बेणेश्वर धाम, देवालयों में दर्शनों के बाद लोगों से की मुलाकात
Advertisement

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पैदल चलकर पहुंचीं बेणेश्वर धाम, देवालयों में दर्शनों के बाद लोगों से की मुलाकात

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान आदिवासियों के महाकुंभ बेणेश्वर मुख्य मेले में शामिल हुई. राजे करीब डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर राधाकृष्ण मंदिर पहुंचीं. जहां उन्होंने महंत अच्युतानंद महाराज का आशीर्वाद लिया.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पैदल चलकर पहुंचीं बेणेश्वर धाम, देवालयों में दर्शनों के बाद लोगों से की मुलाकात

डूंगरपुर: प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान आदिवासियों के महाकुंभ बेणेश्वर मुख्य मेले में शामिल हुई. राजे करीब डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर राधाकृष्ण मंदिर पहुंचीं. जहां उन्होंने महंत अच्युतानंद महाराज का आशीर्वाद लिया. वही मंदिरों में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की. इधर वसुंधरा राजे ने धाम पर मावभक्तों को भी संबोधित किया. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज अपने दो दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचीं. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और पूर्व मंत्री श्री चंद कृपलानी भी वसुंधरा राजे के साथ डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान आसपुर में गोल पुल से डूंगरपुर जिले की सीमा में प्रवेश करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे का स्वागत किया. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राजे बेणेश्वर धाम पर चल रहे राष्ट्रीय मेले में भाग लेने के लिए रवाना हुई. इस बीच मार्ग में आसपुर तथा साबला कस्बे में भी राजे का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

डेढ़ किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचीं राजे

बेणेश्वर धाम पर पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री राजे राधा कृष्ण मंदिर से करीब डेढ़ किलो मीटर पहले कार से उतर गई और मेले में पैदल चलने लगी. इस दौरान वसुंधरा राजे ने मेलार्थियों से संवाद किया और उनसे बातचीत करते हुए हाल-चाल भी जाने. राधा कृष्ण मंदिर पहुंचते ही बेणेश्वर धाम के ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने राजे का स्वागत किया. वही राजे ने बेणेश्वर धाम के पीठाधीश्वर महंत अच्युतानंद महाराज से आशीर्वाद लिया. वही इसके बाद  वसुंधरा राजे ने राधा कृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए प्रदेश में खुशहाली के लिए प्रार्थना की.

राजे ने लोगों से की अपील

वहीं, इसके बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने मावभक्तो से मुलाकात करते हुए उन्हें संबोधित किया . अपने संबोधन में वसुन्धरा राजे ने मावजी महाराज के चौपड़ों का जिक्र करते हुए मावभक्तों को उनकी वाणी को घर-घर पहुंचाने का आव्हान किया. इस दौरान उन्होंने विकास को लेकर भी बोलते हुए कहा कि पिछले सालों में बेणेश्वर धाम का विकास हुआ लेकिन अभी ओर भी विकास की आवश्यकता है. इधर इस मौके पर वसुंधरा राजे ने मावजी महाराज पैनोरमा, शिव मंदिर व वाल्मीकि मंदिर के भी दर्शन किए.

Trending news