शिक्षा को सौगात: डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने राजकीय कॉलेज देवल का किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447720

शिक्षा को सौगात: डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने राजकीय कॉलेज देवल का किया शिलान्यास

Dungarpur News: डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने पाल देवल में राजकीय कॉलेज देवल के भवन का शिलान्यास कर भवन की आधारशिला रखी. घोगरा ने कहा कि देवल में कॉलेज होने से स्थानीय और आसपास के युवाओ को उच्च शिक्षा के लिए अब दूर जाना नही पड़ेगा. 

शिक्षा को सौगात: डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने राजकीय कॉलेज देवल का किया शिलान्यास

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के देवल और आसपास के क्षेत्रवासियों को शिक्षा के क्षेत्र में आज बड़ी सौगात मिली हैं. डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने पाल देवल में राजकीय कॉलेज देवल के भवन का शिलान्यास कर भवन की आधारशिला रखी. इस मौके पर विधायक घोगरा ने कहा कि देवल में कॉलेज होने से स्थानीय और आसपास के युवाओ को उच्च शिक्षा के लिए अब दूर जाना नही पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें- जयपुर के नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में भालू झूमरी ने दिया बच्चे को जन्म, उमड़े पर्यटक

प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा शुक्रवार को डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के पाल देवल गांव पहुंचे. इस दौरान विधायक गणेश घोगरा ने क्षेत्रवासियों को बड़ी सौगात दी. विधायक गणेश घोगरा ने पालदेवल में सीएम बजट घोषणा में मिले राजकीय कॉलेज देवल के भवन का शिलान्यास करते हुए आधार शिला रखी. इस मौके पर डूंगरपुर उपजिला प्रमुख सुरता परमार और डूंगरपुर पंचायत समिति प्रधान कांता कोटेड भी मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय बजरंग दल की मांग- श्रद्धा मर्डर जैसे मामलों और लव जिहाद के खिलाफ बने कानून

इधर इस मौके पर आयोजित शिलान्यास समारोह को विधायक गणेश घोगरा ने संबोधित किया. अपने संबोधन में विधायक गणेश घोगरा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत का डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र पर पूरा आशीर्वाद है. सीएम अशोक गहलोत ने देवल में राजकीय कॉलेज, रामसागड़ा में राजकीय कॉलेज, कृषि महाविद्यालय, नर्सिंग महाविद्यालय सहित कई सौगातें डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र को दी है. उन्होंने कहा कि सरकार ने विकास में कोई कसर नही छोड़ी है ऐसे में उन्होंने आमजन से अपना प्रेम भी कांग्रेस पार्टी के प्रति रखने की बात कही. इधर इस मौके पर उन्होंने कहा कि पाल देवल में कॉलेज अस्थाई भवन में फिलहाल चल रहा है. उन्होने कहा कि भवन का शिलान्यास आज हो गया है जल्द ही भवन भी तैयार हो जाएगा. वही पाल देवल में कॉलेज शुरू होने से अब क्षेत्र के युवाओ को उच्च शिक्षा के लिए दूर नही जाना पड़ेगा. 

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- कॉलेज में कार्यालय आवंटित ना होने पर छात्राओं ने प्रिंसिपल ऑफिस में जड़ दिया ताला

Trending news