Rajasthan Live News: मुनेश गुर्जर की आपराधिक याचिका पर हाईकोर्ट आज करेगा सुनवाई, राजस्थान के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम भजनलाल शर्मा करेंगे संवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439604

Rajasthan Live News: मुनेश गुर्जर की आपराधिक याचिका पर हाईकोर्ट आज करेगा सुनवाई, राजस्थान के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम भजनलाल शर्मा करेंगे संवाद

Rajasthan Live News: आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में राज्य सरकार ने गंभीरता दिखाते हुए एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है। इस समिति में एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के तीन और एआईआईएमएस जोधपुर के दो डॉक्टर शामिल हैं.

Rajasthan Live News: मुनेश गुर्जर  की आपराधिक याचिका पर हाईकोर्ट आज करेगा सुनवाई, राजस्थान के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम भजनलाल शर्मा करेंगे संवाद
LIVE Blog
Rajasthan live News, 21 September 2024: आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में राज्य सरकार ने गंभीरता दिखाते हुए एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है। इस समिति में एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के तीन और एआईआईएमएस जोधपुर के दो डॉक्टर शामिल हैं. इसके अलावा हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर के रिश्वत लेकर पट्टे जारी करने के मामले में आज हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. बता दें कि मुनेश गुर्जर की ओर से अदालत में एक आपराधिक याचिका दायर की गई है, जिसमें एसीबी द्वारा दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई है. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog
21 September 2024
06:32 AM

Rajasthan Live News:सलूम्बर में भयानक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो पलटने से 6 लोग घायल

सलूम्बर: उदयपुर-बांसवाड़ा स्टेट हाईवे पर लकापा चौकी के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. उदयपुर से सलूम्बर की ओर आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 6 लोग घायल हो गए.

ग्रामीणों की सूचना पर सहायक उप निरीक्षक पूजा लाल और हेड कांस्टेबल फरेबी लाल सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और घायलों को सलूम्बर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर किया गया.

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है और मामला दर्ज कर लिया है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

06:07 AM

Rajasthan Live News: RPSC ने जारी किया साक्षात्कार परिणाम

अजमेर आरपीएससी ने सहायक आचार्य कॉलेज शिक्षा परीक्षा 2023 के लिए एप्लाइड आर्ट विषय का साक्षात्कार परिणाम घोषित कर दिया है. इस परिणाम में 5 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में सफल घोषित किया गया है. यह लिखित परीक्षा इसी साल 13 अगस्त को आयोजित की गई थी. आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, अभ्यर्थी अपने परिणाम वेबसाइट पर देख सकते हैं. इसके अलावा, आरपीएससी ने परिणाम के संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए संपर्क करने के लिए अपने हेल्पलाइन नंबर और ईमेल आईडी भी जारी किए हैं.

06:07 AM

Rajasthan Live News: बढ़ती जा रही मुनेश गुर्जर के लिए मुश्किलें

हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रिश्वत लेकर पट्टे जारी करने के मामले में एसीबी ने उनके खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश की है. इस मामले में मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर, नारायण और अनिल भी आरोपी हैं.

मुनेश गुर्जर की ओर से अदालत में एक आपराधिक याचिका दायर की गई है, जिसमें एसीबी द्वारा दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई है. इस याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है, जिसकी अध्यक्षता जस्टिस समीर जैन करेंगे.

मुनेश गुर्जर के वकील दीपक चौहान ने बताया है कि एसीबी के आरोप निराधार हैं और उन्हें इस मामले में कोई भी साक्ष्य नहीं मिला है ¹. वहीं, स्वायत्त शासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा है कि अधिकारियों की लापरवाही के कारण मेयर को फिर से नोटिस देना पड़ा है.

Trending news